बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर में पांच लोगों की मौत, गंगा स्नान के लिए जा रहे थे सभी

ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर में पांच लोगों की मौत, गंगा स्नान के लिए जा रहे थे सभी

MADHEPURA : खबर मधेपुरा जिले से जुड़ा  है। जहां सोमवार सुबह हुए एक बड़े सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना चौसा थाना क्षेत्र के घोषई टावर के निकट हुई। जहां एक ऑटो में नौ लोग गंगा स्नान के लिए  जा रहे थे, इसी दौरान ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। जिसमें चार लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सभी लोग सहरसा जिले के दुर्गापुर भट्टी से ऑटो पर सवार होकर गंगा स्नान के लिए भागलपुर के महादेवपुर घाट जा रहे थे। इसी दौरान यह दुर्घटना हुई। इस भीषण हादसे के कारण सड़क जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। 

मरने वाले में राधे राम (60), चालक राजा स्वर्णकार (25), कैलाश मंडल (55), धिरेन मंडल (30), सोहगिया देवी (68) शामिल हैं। सभी सहरसा जिले के दुर्गापुर भट्टी गांव के थे। वहीं, जख्मी में सतरहन मंडल (60), संजूला देवी (55), रमेश मंडल (40), रेणु देवी (35) शामिल हैं। 

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोग शव को हटाने नहीं दे रहे हैं। जिसके कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब तक वरीय अधिकारी नहीं आ जाएंगे, तब तक वे शव को नहीं उठने देंगे।


Suggested News