बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में बहू शाम्भवी चौधरी के लिए चुनावी मैदान में उतरे ससुर किशोर कुणाल, बाहरी और अंतरजातीय विवाह का सवाल उठानेवालों को दिया करार जवाब

समस्तीपुर में बहू शाम्भवी चौधरी के लिए चुनावी मैदान में उतरे ससुर किशोर कुणाल, बाहरी और अंतरजातीय विवाह का सवाल उठानेवालों को दिया करार जवाब

SAMSTIPUR : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की टिकट पर समस्तीपुर से चुनाव लड़ रही शाम्भवी चौधरी के प्रचार के लिए उनके ससुर आचार्य किशोर कुणाल भी मैदान में उतर गए। आज समस्तीपुर जाकर उन्होंने विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संगठनों के लोगों से मुलाकात की। साथ ही अपनी बहू शाम्भवी चौधरी को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। इस मौके पर किशोर कुणाल के साथ राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर और पटना हाईकोर्ट के अधिवक्ता नंदन प्रियदर्शी भी मौजूद रहे। 

इस मौके पर आचार्य किशोर कुणाल ने कहा कि जनता योग्यता के आधार पर अपना सांसद चुने। प्रत्याशियों के स्थानीय, बाहरी व अंतरजातीय विवाह का कोई मुद्दा नहीं रह गया है। उन्होंने बताया कि शांभवी चौधरी समस्तीपुर के लिए हर तरह से योग्य उम्मीदवार हैं। वे भले ही मंत्री की पुत्री हैं, लेकिन योग्यता, अर्हता में वे देश की सबसे सुशिक्षित उम्मीदवारों में एक हैं। शांभवी देश की सबसे कम उम्र की महिला उम्मीदवार हैं। उन्होंने देश के सर्वोत्तम शिक्षण संस्थानों में शिक्षा हासिल की है। 

वहीँ किशोर कुणाल ने कहा की कुछ लोग अंतरजातीय विवाह को लेकर भी मुद्दा उठा रहे हैं। लेकिन जमुई संसदीय क्षेत्र में अंतरजातीय विवाह वाली सम्भ्रांत महिला उम्मीदवार की सराहना करते हैं। कहा की  दलगत राजनीति के चलते यह मुद्दा उठाना बेमानी है। 

Suggested News