बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में दो गाड़ियों के बीच हुई टक्कर में ई-रिक्शा चालक की हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

नवादा में दो गाड़ियों के बीच हुई टक्कर में ई-रिक्शा चालक की हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

NAWADA : नवादा में दो गाड़ियों की टक्कर में ई रिक्शा चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। जहां मृतक की पहचान कामेश्वर चौहान के 28 वर्षीय पुत्र जितेंद्र चौहान के रूप में की गई है। 

वही सभी जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के द्वारा चिंताजनक हालत देखते हुए सभी को पावापुरी के मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मृतक के पिता कामेश्वर चौहान ने कहा कि मेरा बेटा ई रिक्शा चलाता है। इसी कड़ी में रोह से नवादा आ रहा था। इसी दौरान सोनू बीघा के पास दो गाड़ी की टक्कर हो गई। जिसके बाद घटनास्थल पर ही मेरे बेटा की मौत हो गई। 

वही ई रिक्शा पर सवार पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी की पहचान भोला चौहान, सौरभ कुमार, दरोगी महतो, पुरुषोत्तम कुमार और निरंजन कुमार के रूप में की गई है। वही घटनास्थल पर पहुंचकर कादिरगंज प्रभारी थाना प्रभारी संतोष कुमार पासवान ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और धक्का मारने वाले गाड़ी को भी पकड़ लिया है।

पुलिस ने आरोपी गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि गुस्से में आकर ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम करने की कोशिश की गई। जिसके बाद थाना प्रभारी ने समझा बूझकर जाम करने नहीं दिया है। उधर इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News