बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशे में गाड़ी चला रहे पुलिसकर्मियों ने सड़क किनारे बैठे चार लोगों को रौंदा, एक दलित दिव्यांग की मौत, विरोध में सड़क जाम

नशे में गाड़ी चला रहे पुलिसकर्मियों ने सड़क किनारे बैठे चार लोगों को रौंदा, एक दलित दिव्यांग की मौत, विरोध में सड़क जाम

SUPAUL : पिपरा थाना क्षेत्र के निर्मली में देर रात एक तेज रफ्तार पुलिस की वाहन ने सड़क किनारे बैठे चार लोगों को रौद दिया है। जिसमे एक दलित दिव्यांग की मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य घायल है। घायलों में एक महिला और दो बच्चे शामिल है जो इलाजरत है।

बताया गया है कि निर्मली वार्ड न एक में एनएच 327 ई पर स्थानीय निवासी दिव्यांग विनोद राम और उसके कुछ पड़ोसी जिसमे एक महिला और दो बच्चे शामिल है, गर्मी की वजह से सभी सड़क के किनारे बैठे थे। आरोप है कि इसी दौरान तेज रफ्तार एक पुलिस वाहन ने चारों लोगों को कुचल दिया। जिसमे विनोद राम सहित पड़ोस के दो बच्चे और एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को सदर अस्पताल इलाज के लिए भेजा। जहां विनोद राम की इलाज के दौरान ही मौत हो गई। घायलों में मूर्ति देवी, मो रुस्तम और मो नौशाद शामिल है। जिसका इलाज चल रहा है। 

नशे में गाड़ी चला रहे थे पुलिसकर्मी

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस वाहन से दुर्घटना हुई है, और चालक नशे की हालत में थे। हालांकि घटना के बाद पिपरा पुलिस देर रात घटना स्थल पर पहुंची और उक्त वाहन को अपने  साथ भी ले गया है। वाहन कहां की है और किसकी है यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। 

घटना के बाद अक्रोशित परिजनों ने निर्मली वार्ड न एक के समीप घटना के विरोध में अहले सुबह एनएच 327 ई. को निर्मली के पास सड़क जाम कर दिया है। करीब तीन घण्टे से जाम लगी है। जिससे इस पथ पर आवाजाही प्रभावित हो गई है, वहीं मौके पर पिपरा पुलिस पहुंच कर जाम कर्ता परिजनों को समझाने  बुझाने का काम कर रही है। लेकिन जाम कर्ता दोषी के विरुद्ध कार्रवाई और मृतक के आश्रित को समुचित मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं।

Suggested News