बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथुआ अनुमंडल और कॉलेज प्रशासन के बीच विवाद, जयप्रकाश विवि के कुलपति ने डीएम से मिलकर सुलझाया मामला

हथुआ अनुमंडल और कॉलेज प्रशासन के बीच विवाद, जयप्रकाश विवि के कुलपति ने डीएम से मिलकर सुलझाया मामला

गोपालगंज - गोपेश्वर कॉलेज हथुआ में चार दिन पहले कॉलेज में शौचालय बनाने को लेकर अनुमंडल और कॉलेज प्रशासन के बीच हुए विवाद को लेकर डीएम से जेपी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर परमेंद्र कुमार वाजपेयी से बात की.   विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो परमेंद्र कुमार वाजपेयी और डीएम ने बात करने के साथ ही दोनों पक्षों में सुलह करा दिया.

 वहीं गोपेश्वर कॉलेज हथुआ में कुलपति प्रो परमेंद्र कुमार वाजपेयी का स्वागत अभाविप के कार्यकर्ताओं ने अंगवस्त्र एवं माला पहना कर किया. उन्होंने हथुआ एसडीओ एसडीपीओ के द्वारा प्राचार्य एवं शिक्षकों के साथ हुए विवाद की घोर निंदा की. साथ ही शिक्षा विभाग के सचिव बैजनाथ यादव और राज्यपाल सचिव रॉबर्ट एल चोंग्थू से की गयी. शिकायत को लेकर कुलपति ने डीएम से बात की और भविष्य में दोनों पक्षों में विवाद नहीं हो, इसको लेकर आपसी सहमति से कॉलेज हित में कार्य करने की अपील की. 

साथ ही जेपी विवि के कुलपति प्रो परमेंद्र कुमार वाजपेयी ने एक दूसरे का सहयोग करने का भी निर्देश दिया. वहीं परिसर में उपस्थित अभाविप के सदस्यों ने कुलपति को एक मांग पत्र सौंपा. इसमें पीजी की कक्षाएं शुरू करने तथा स्नातक के सभी विलंब सत्रों की परीक्षाएं जल्द शुरू करने तथा अंक पत्र उपलब्ध कराने के लिए एक ज्ञापन सौंपा. 


Suggested News