बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब पीने के लिए बेटी ने नहीं दिए पैसे, पिता ने सिर में गोली मारकर कर दी हत्या, मई में होनेवाली थी शादी

शराब पीने के लिए बेटी ने नहीं दिए पैसे, पिता ने सिर में गोली मारकर कर दी हत्या, मई में होनेवाली थी शादी

MADHEPURA : जिले के सदर अनुमंडल थाना सिंहेश्वर के अंतर्गत जजहट सबैला पंचायत के वार्ड नंबर-10 में रात करीब एक बजे 24 साल की वंदना कुमारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घरवालों ने हत्या का आरोप मृतक के पिता शिवराम शाह पर लगाया है। हत्या के बाद से शराबी पिता फरार है। जिस घर से एक माह बाद बेटी की डोली उठने की तैयारी की जा रही थी, उस घर से अब उसकी अर्थी उठी।  वहीं हत्या के बाद आरोपी पिता शिवराम साह फरार बताया जा रहा है।

वंदन की मां चंदा देवी के फर्द बयान के आधार पर मृतका के पिता खिलाफ नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, मां ने पुलिस के सामने दिए बयान में सीधे पिता के गोली मारने का जिक्र नहीं किया है, जबकि पुलिस इसे पिता द्वारा की गई हत्या मानकर चल रही है।

वंदना की में होने वाली थी शादी

मृतिका के परिजनों का कहना है कि शिवराम साह नशा करता है. वह अपनी बेटी से नशा करने के लिए बराबर पैसा मांगता रहता था, जिसे लेकर परिवार में झगड़े भी होते रहते थे. वंदना उसकी सबसे बड़ी बेटी थी, वह दिल्ली में किसी निजी कंपनी में काम करती थी. परिवार का पूरा खर्च वही उठाती थी. इधर कुछ दिन पहले वो अपनी शादी के लिए गांव आई हुई थी. शादी की तैयारी में जुटी हुई थी. मई माह में उसकी शादी होने वाली थी. 

वंदना ने अपनी कमाई से बनवाया था घर

बताया जा रहा है कि मृतका वंदना ही घर का सारा खर्च चलाती थी। दिल्ली में रहकर नौकरी करके जो रुपये कमाए थे, उनसे ही गांव में मकान बनवाया था। 

जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार नशा के लिए पैसों को लेकर वंदना और उसके पिता के बीच विवाद हुआ था. झगड़ा के बाद शिवराम घर से चला गया था. रात करीब 10:30 बजे वह एक अन्य व्यक्ति के साथ घर आया. वह व्यक्ति मुंह पर गमछा लपेटे हुए था. वंदना से बात करते हुए उसके सिर में गोली मार दी और बाइक से फरार हो गया. गोली लगने के बाद परिजनों ने वंदना को मधेपुरा के जन नायक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना के बाद से वंदना के पिता फरार है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है


Suggested News