बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विकास के सबसे बड़े बाधक हैं दरभंगा के सांसद, राजद प्रत्याशी ललित यादव का भाजपा पर गंभीर आरोप कहा- जीत के एक महीना के बाद दरभंगा एम्स का निर्माण करवाऊंगा शुरू

विकास के सबसे बड़े बाधक हैं दरभंगा के सांसद, राजद प्रत्याशी ललित यादव का भाजपा पर गंभीर आरोप कहा- जीत के एक महीना के बाद दरभंगा एम्स का निर्माण करवाऊंगा शुरू

दरभंगा - बिहार के दरभंगा  लोकसभा क्षेत्र में 13 मई को मतदान होना है. जिसको लेकर नेताओं के आरोप प्रत्यारोप का दौर चरम पर है. सभी दलों के नेता जनता के बीच जाकर उनको अपने पक्ष में करने के लिए अपनाी अपनी दलील पेश कर रहे हैं.  इस दौरान कई नेताओं को जनता के बीच फजियत भी झेलनी पड़ रही है तो कई नेता पुराने मुद्दों को उठाकर जनता को साधने की जुगत में लगे हैं. 

 राजद के वरिष्ठ नेता अमानुल्लाह खान उर्फ अल्लन के नेतृत्व में इंडी  गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें सभी धर्म के लोगों ने  हिस्सा लेते हुए ललित यादव का स्वागत किया. 

वही राजद के वरिष्ठ नेता अमानुल्लाह खान उर्फ अल्लन ने कहा कि हम लोगों के लिए काफी खुशी की बात है कि राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने इंडी गठबंधन से ललित कुमार यादव को उम्मीदवार बनाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि हम लोगों को पूरा विश्वास है कि जब ललित यादव यहां से चुनाव जीतकर जाएंगे तो निश्चित तौर पर दरभंगा का चौमुखी विकास होगा. हमारे नेता को समाज के हर वर्ग के लोगो का प्यार मिल रहा हैं. दरभंगा में जो जात पात की राजनीति चल रही थी. उस दीवार को  ललित यादव ने तोड़ दिया है. उन्होंने दावा किया कि उनके उम्मीदवार कम से कम तीन लाख मत से जीतेंगे.  

वहीं राजद प्रत्याशी ललित यादव ने कहा कि दरभंगा के विकास में आजादी के बाद अगर सबसे बड़े बाधक कोई सांसद हुए हैं तो उसका नाम गोपाल जी ठाकुर है. एनडीए के सांसद ने दरभंगा में एम्स का निर्माण ना हो, इसको लेकर दिन-रात एक कर दिया. शोभन स्थित एम्स निर्माण स्थल पर धरना प्रदर्शन कर, उस क्षेत्र के विकास के साथ-साथ दरभंगा के चौमुखी विकास में बाधक बने. दरभंगा के सांसद अपने कोष से कोई अच्छा पांच काम बता दे.

राजद प्रत्याशी ललित यादव ने वर्तमान सांसद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस रोड की स्वीकृति नहीं हुई, जिसका टेंडर नहीं हुआ, उस रोड का शिलान्यास कर दिया है. उन्होंने कहा कि इस बार इंडी गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. सरकार बनने के एक महीना के बाद दरभंगा एम्स के निर्माण करवाने का काम करूंगा. 

बहरहाल चुनाव से पहले हर दल के नेता अपने कामों का ब्योरा जनता के सामने रख रहे हैं. वे भविष्य की योजना से लोगों को परिचित करा रहे हैं.

रिपोर्ट- वरुण ठाकुर

Suggested News