बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनडीए छोड़ने की फिराक में हैं सीएम नीतीश, रोहिणी आचार्य का लोकसभा चुनाव के बीच सनसनीखेज दावा

एनडीए छोड़ने की फिराक में हैं सीएम नीतीश, रोहिणी आचार्य का लोकसभा चुनाव के बीच सनसनीखेज दावा

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में राजद सुप्रीमो लालू यादव की लाडली बेटी और सारण लोकसभा सीट से महागठबंधन उम्मीदवार रोहिणी आचार्य सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश एक बार फिर पाला बदलने के लिए बैचेन हैं लेकिन हमारे घर पर सीएम नीतीश के लिए नो एंट्री का बोर्ड लगा हुआ है। वहीं रोहिणी आचार्य ने परिवार पर हमले को लेकर कहा कि हमारे पापा के नौ बच्चे हैं और उनके एक तो इसमें उनकी गलती है क्या?

एक बच्चा है तो इसमें लालू की क्या गलती

दरअसल, सीएम नीतीश लगातार चुनावी प्रचार के दौरान लालू परिवार पर हमला बोल रहे हैं। सीएम नीतीश लालू यादव के बच्चों को लेकर कहते हैं कि बताइए कोई इतना बच्चा पैदा करता है। साथ ही लालू यादव और राबड़ी देवी के कार्यकाल को लेकर भी सीएम नीतीश लगातार हमलावर है। इसी दौरान रोहिणी आचार्य ने  बिना नाम लिए कहा कि अगर कोई परिवार पर हमला करेगा तो उसका जवाब भी परिवार से ही देंगे। मेरे पापा के नौ बच्चे हैं, उनको एक ही हुआ तो लालू यादव की क्या गलती है? लालू जी को क्यों गाली दे रहे। अपने मुद्दे पर बात कीजिए। बच्चा कोई मुद्दा नहीं है। 

एनडीए छोड़ने की फिराक में हैं नीतीश

रोहिणी ने कहा कि यहां 20 साल से उनकी ही सरकार चल रही है। इसमें पलटू चाचा इधर-उधर पलटते रहते हैं। जब-जब उधर ईडी, सीबीआई टाइट करती है, तो कूद के इधर आ जाते हैं कि भैया (लालू यादव) बचा लो, नहीं तो मेरी सब पार्टी खा जाएगा। अभी उधर टाइट किया है तो उनकी हवा टाइट है, फिर इधर भागने के फिराक में लगे हुए हैं। लेकिन इस बार मेरे घर की तरफ से नो एंट्री का बोर्ड लग गया है। 

 राजीव प्रताप रूड्डी पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि, बिहार की जनता के तरफ से भी सीएम नीतीश के लिए नो एंट्री लग जाएगा। रोहिणी ने ये भी कहा कि आपका एक बेटा है, या किसी की एक भी संतान नहीं है तो इसमें लालू यादव का क्या दोष हैं। वहीं सारण में प्रचार प्रसार के दौरान रोहिणी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूड्डी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अपने क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया है। मालूम हो कि 20 मई को पांचवे चरण में सारण में मतदान होगा। यहां बेटी रोहिणी को जिताने के लिए लालू यादव ने अपनी ताकतें झोंक दी है।

Suggested News