बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी से लौट रहे बारातियों पर हमला, बख्शीश नहीं दी तो दूल्हे के दादा की पीटकर हत्या

शादी से लौट रहे बारातियों पर हमला, बख्शीश नहीं दी तो दूल्हे के दादा की पीटकर हत्या

SUPAUL : सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां अहले सुबह करीब तीन चार बजे शादी समारोह के बाद घर वापस लौट रहे बारात पार्टी पर हमला किया गया। इस दौरान बदमाशों ने दूल्हे के दादा की बेरहमी से पिटाई कर दी जिसमे बुजुर्ग की मौत हो गई है। जानकारी मिली है की मारपीट में अन्य बाराती भी चोटिल हुए हैं। 

यह घटना त्रिवेणीगंज नगर परिषद के वार्ड नंबर 27 स्थित डपरखा का है। जहां अपने पोते की शादी में बरात में शामिल दूल्हे के दादा को सरारती तत्व के लोगों ने लाठी-डंडे से मारपीट किया जिससे बुजुर्ग रामजी यादव की मौत हो गई। घटना की सूचना पर  पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। घटना को लेकर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

 बताया जा रहा है कि त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मिरजवा पंचायत के झरकाहा गांव से त्रिवेणीगंज नगर परिषद वार्ड-27 बारात पहुंची थी। जहां धूम-धाम से शादी संपन्न होने के बाद जब बारात में शामिल लोग अपने अपने वाहनों से वापस अपने घर लौटने लगे तो गांव के ही कुछ लोगों ने कुछ दूरी पर जबरन खर्च (रुपए) देने की मांग करते हुए बरात गाड़ी रुकवा दी। इस दौरान जब बारात पार्टी खर्च  नहीं देने की बात कही तो फिर वो लोग बारातियों की पिटाई शुरू कर दी गई।

 बीच-बचाव में पहुंचे दूल्हे के दादा 70 वर्षीय रामजी यादव की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। त्रिवेणीगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया है।

Suggested News