बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में युवक की चाकू मारकर हत्या के बाद सड़क किनारे फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में युवक की चाकू मारकर हत्या के बाद सड़क किनारे फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के कमरथू पंचायत के सियारी पट्टी के समीप एक 25 वर्षीय युवक का सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थिति में डेड बॉडी बरामद होने के बाद इलाक़े में हड़कंप मच गया। जिसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। 

स्थानीय लोगों के द्वारा पूरे मामले की सूचना गायघाट थाने की पुलिस को दी गई। वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने जब डेड बॉडी का मुआयना किया तो गले पर चाकू से वार होने का निशान पुलिस को डेड बॉडी पर मिला। जिसके बाद मामला हत्या का सामने आया है। इस बीच डेड बॉडी बरामद होने के बाद लोगों के बीच कई तरह के चर्चाओ का बाज़ार गर्म है।  

मामले की जांच के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूछे जाने पर गायघाट थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थीं कि थाना क्षेत्र के कमरथू पंचायत के सियारी पट्टी के समीप में एक 25 वर्षीय युवक का सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थिति में डेड बॉडी देखा गया है। 

वही मामले की सूचना प्राप्त होते ही मौक़े पर पहुंच मामले की जांच की गई तो पाया गया कि युवक के गले पर चाकू से वार कर हत्या की गई है और डेड बॉडी को सड़क किनारे फेक दिया गया है। जिसके बाद मृतक युवक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के वेनीबाद थाना क्षेत्र के भारत नगर के रहने वाले हरिवंश राय के पुत्र निरंजन कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News