बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

18 घंटे बाद घटना स्थल से करीब 2 किमी दूर मिला नदी में डूबी बच्ची का शव, परिजनों में कोहराम

18 घंटे बाद घटना स्थल से करीब 2 किमी दूर मिला नदी में डूबी बच्ची का शव, परिजनों में कोहराम

SUPAUL : नदी में डूबी बच्ची का 18 घंटा बाद मिला शव, घटना स्थल से करीब 2 किमी दूर शव को बरामद किया गया है। जिसके बाद शव घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

मालूम हो कि कल दोपहर बाद छातापुर प्रखंड के लक्ष्मीनियां  बरमोत्रा स्थित मिरचैया नदी में खेलने के दौरान 8 वर्षीय लड़की डूब गई थी, जिसकी देर रात तक खोजबीन जारी रही। अंधेरे की वजह से देर रात खोजबीन रोक दिया गया था। इधर फिर अहले सुबह से खोजबीन चालू किया गया तो घटना स्थल से करीब 2 किमी दूर एक छिट पर बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है।

घटना की सूचना पर सीओ और थानाध्यक्ष भी घटना स्थल पर पहुंचे। इधर शव जैसे ही घर पहुंचाया गया तो परिजनों में कोहराम मच गया है। जानकारी मिली है कि आपदा के तहत अनुग्रह राशि के लिए शव का पोस्टमार्टम कराना अनिवार्य बताया गया, लेकिन मृतक के घरवालों ने शव का पोस्टमार्टम करने से इंकार कर दिया है।

मालूम हो कि देर शाम बरमोत्रा टपरा टोला वार्ड 2 निवासी मो शमशाद की 8 वर्षीय बच्ची सिफ़ा परवीन गांव के ही बच्चों के साथ गांव के बगल में मिरचैया नदी किनारे खेलने गयी थी। जहां नदी किनारे खेलने के दौरान उसका पैर फिसल गया। और लड़की नदी के गहरे पानी में डूब गई थी।

देर रात तक ग्रामीणों द्वारा बच्ची को नदी में काफी खोजबीन किया गया। मौके पर एनडीआरएफ की टीम के नहीं पहुंचने से ग्रामीण नाराज भी थे।

Suggested News