बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अभिमीत TVS शोरूम का धमाका ऑफर, एक बाइक-स्कूटी पर इतना कुछ घर ले जाईए, EV तो दीवाना बना देगी

अभिमीत TVS शोरूम का धमाका ऑफर, एक बाइक-स्कूटी पर इतना कुछ घर ले जाईए, EV तो दीवाना बना देगी

PATNA : दीवाली का मौका है, इस वक्त लोग दिल खोलकर शॉपिंग करते हैं. घर में कोई नया सामान लेने के लिए ये वक्त सबसे मुफीद माना जाता है. लोग अपने बजट के हिसाब से घर के साज-सज्जा से लेकर निजी वाहनों को खरीदते हैं. टू व्हीलर गाड़ियों की बात करें, तो धनतेरस पर इसकी खरीदारी काफी शुभ होती है. घर में नई चीजों का आना अगर धनतेरस के दिन हो, तो मां लक्ष्मी का आगमन माना जाता है. सो लोग इस दिन टू व्हीलर खरीदने के लिए पहले ही अपने मनपंसद की गाड़ियां बुक कर लेते हैं. बिहार की राजधानी पटना की बात करें, अभिमीत टीवीएस शोरूम में धमाकेदार ऑफर चल रहा है.


अभिमीत टीवीएस शोरूम में बाइक या स्कूटी की खरीदारी पर ग्राहकों को खूब रिटर्न गिफ्ट मिल रहा है. इस दीपाली के मौके पर बाइक या स्कूटी अगर आप इस शोरूम से खरीदते हैं तो 17999 रूपये का गिफ्ट बाउचर, वोट का स्मार्ट वॉच और हेलमेट मिलेगा.  इसके अलावा 3 हजार रूपये पेट्रोल वाउचर भी दिया जा रहा है. 

इस दीवाली पर टीवीएस की RTR310, RR310, Ronin, IQUBE Electric, Raider, Apache, Jupiter, Ntorq गाड़ी खूब बिक रही है. जानकारी के मुताबिक गाड़ियां लोग ज्यादातर पैसे या फाइनेंस से लेकर बुक कर रहे हैं. अभी घर नहीं ले जा रहे हैं. धनतेरस के दिन घर ले जाएंगे. अभिमीत टीवीएस शोरूम के मालिक अभिषेक कुमार की मानें तो ग्राहकों की संतुष्टि की उनकी सबसे पहली प्राथमिकता है. ग्राहक हमारे शोरूम से सिर्फ गाड़ियां घर नहीं ले जाते हैं. एक रिश्ता हमारे साथ बनाते हैं.

उन्होंने कहा की खरीदारी के बाद भी अगर कोई समाधान या फिर सलाह चाहिए, हम उनके लिए उपलब्ध हैं. दीवाली पर इस रिश्ते को और भी मजबूत करने के लिए कई आकर्षक ऑफर हम दे रहे हैं. आप गाड़ी तो ले ही जाईए, साथ में अपने घर के लिए कई सामान भी यहां से गिफ्ट के तौर ले जाईए.

देब्नाशु प्रभात की रिपोर्ट 

Suggested News