बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साइकिल से कोचिंग से लौट रही छात्रा को तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत

साइकिल से कोचिंग से लौट रही छात्रा को तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत

CHHAPRA : सारण जिले में बुधवार को कोचिंग से लौट रही छात्रा की साइकिल को तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में जहां छात्रा गंभीर रूप से चोटिल हो गई, वहीं दूसरी तरफ बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान युवक से साथ बाइक पर मौजूद एक अन्य युवक भी चोटिल हो गया।

हादसा छपरा-मुजफ्फरपुर NH- 722 पर भेल्दी थाना क्षेत्र के मोलना पुर के समीप की है। मृतक की पहचान हरिन्द्र सिंह के 20 वर्षीय पुत्र कर्ण कुमार के रूप में की गयी। जबकि, घायल की पहचान ननक सिंह के 18 वर्षीय पुत्र विकाश कुमार के रूप में की गयी। 

दोनों हरपुर परसा गांव का रहने वाला है. विकास का गरखा सीएचसी में इलाज किया जा रहा है. भेल्दी थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है.

स्थानीय लोगों के अनुसार भेल्दी थाना क्षेत्र आरना निवासी रंजन लाल राम के 17 वर्षीय पुत्री गायत्री कुमारी किसी कोचिंग से पढ़ कर घर साइकिल से लौट रही थी। वहीं कर्ण कुमार, बाइक से विकास को गरखा में किसी डॉक्टर से चेकअप कराने के लिए जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में बाइक, साइकिल से टकरा गयी। हादसे में कर्ण की मौत हो गयी. जबकि, विकास और गायत्री घायल हो गये। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. 

भेलदी के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने घटना की पुष्टि की है. हादसा कैसे हुआ इसका पता नहीं चल सका. लोगों का कहना था कि जब तेज आवाज हुई तो हादसे की जानकारी हुई. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी

Suggested News