बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार कार महिला को कुचलते करीब 30 फीट नीचे खाई में गिरकर पेड़ से अटकी, कार पर सवार 4 लोग घायल

तेज रफ्तार कार महिला को कुचलते करीब 30 फीट नीचे खाई में गिरकर पेड़ से अटकी, कार पर सवार 4 लोग घायल

SUPAUL :  सुपौल के भारत-नेपाल सीमा सड़क सह कोसी पूर्वी तटबंध पिपराही के समीप तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक महिला को कुचलते हुए तेज रफ्तार कार कोसी सुरक्षा बांध से लगभग 30 फीट नीचे खाई में गिरकर पेड़ से अटक गई है। इस हादसे में एक महिला की इलाज में ले जाने के दौरान मौत हो गई। जबकि कार पर सवार 4 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज चल रहा है। मृत महिला की पहचान रतनपुरा थाना क्षेत्र के पिपराही गांव निवासी इंद्रदेव मुखिया की 45 वर्षीय पत्नी रानी देवी के रूप में हुई है। वहीं, घायलों में कार सवार सभी लोग बीरपुर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत के रहने वाले बताये जा रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि कार सवार लोग बारात से वापस लौट रहे थे। कार की रफ्तार काफी तेज थी, सड़क पार कर रही महिला को बचाने के उद्देश्य से चालक ने कार रोकने की कोशिश की। लेकिन तेज रफ्तार के कारण महिला को  कुचलते हुए सड़क के किनारे  लगभग 30 फीट नीचे जा गिरी। नीचे गिरने के बाद न केवल कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बल्कि कार में सवार 4 लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हालांकि स्थानीय लोग दुर्घटना की तेज आवाज सुनकर वहां दौड़े-दौड़े पहुंचे। इसके बाद कार से घायल लोगों को बाहर निकाल कर पास ही भीमनगर पीएचसी में भर्ती करवाया गया। वहीं घायल महिला को रेफरल अस्प्ताल सिमराही में इलाज में ले जाने के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया। इधर, घटना की सूचना पर रतनपुर थाने की पुलिस जांच में जुट गई है।


Suggested News