बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोपित को 20 साल का कारावास, पांच साल पहले कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ हुई थी घटना

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोपित को 20 साल का कारावास, पांच साल पहले कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ हुई थी घटना

NAWADA : कोचिंग गई नााबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म किए जाने के मामले में पोक्सो कोर्ट ने एक युवक को 20 वर्ष का साश्रम कारावास वा अर्थदण्ड की सजा सुनायी गई। अदालत ने यह सजा शुक्रवार को सुनाया। पोक्सो कोर्ट के विशेष न्यायाधीश मनीष कुमार द्विवेदी ने पकरीबरावां थाना क्षे़त्र के  शांति नगर निवासी विरेन्द्र कुमार को यह फैसला सुनाया। 

मामला पकरीबॅरावा थाना से जुड़ा है। विषेष लोक अभियोजक भोला पासवान ने बताया कि 02 जनवरी 19 की सुबह की घटना है।  नाबाालिग अपने घर से कोचिंग गई थी। जहॉ से अभियुक्त विरेन्द्र कुमार ने उक्त नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म किया। घटना को लेकर पीड़िता के पिता के द्वारा स्थानीय थाना में प्रथमिकी दर्ज कराई गई। 

पुलिस के द्वारा अदालत में प्रस्तुत किये गये गवाहो के  बयान एवं अुनसंधानकर्ता के द्वारा आदालत में प्रस्तुत किए गए साक्ष्य के आधार पर न्यायाधीश ने विरेन्द्र कुमार को पोक्सो एक्ट एवं भादवि के विभिन्न धाराओ में दोषी पाया तथा अपहरण के जुर्म में 5 वर्ष का सश्रम कारावास व पंच हजार रूपये का अर्थदंड एवं दुष्कर्म के जुर्म में 20 वर्ष का सश्रम कारावास व 20 हजार रूपये का अर्थदंड की सजा सुनाई। अर्थदंड की राषि पीड़िता को दिये जाने का आदेश भी निर्गत किया। सजा सुनााने के बाद अभियुक्त को कडी सुरक्षा के बीच मंडल कारा भेजा गया।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News