बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जब मुख्यमंत्री का दिल आ गया अपने से 27 साल छोटू बेहद खूबसूरत हीरोइन पर,दोनो में हुआ इश्क फिर हुई शादी..लेकिन अभिनेत्री का करियर ऐसे हुआ तबाह..अभी तो बन गई बिजनेस टायकून

जब मुख्यमंत्री का दिल आ गया अपने से 27 साल छोटू बेहद खूबसूरत हीरोइन पर,दोनो में हुआ इश्क फिर हुई शादी..लेकिन अभिनेत्री का करियर ऐसे हुआ तबाह..अभी तो बन गई बिजनेस टायकून

अठारह साल पहले कर्नाटक की राजनीति में तब भूचाल आ गया था जब कन्नड़ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री राधिका कुमारस्वामी के जेडीएस नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी से शादी का खुलासा हुआ था. दक्षिण भारत के एक मजबूत राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले कर्नाटक के पच्चीसवें मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी का विवादों से चोली जामन का संबंध रहा है. शादीशुदा होने के बावजूद उन्होंने अपने से 27 साल कम उम्र की कन्नड़ एक्ट्रेस राधिका से शादी कर ली थी, इस दंपत्ति की एक बेटी भी है. हालाकि जेडीएस सूत्रों के मुताबिक एचडी देवगौड़ा ने भी उस रिलेशन के कभी स्वीकार नहीं किया. उनके मुताबिक देवगौड़ा कुमारस्वामी की पहली पत्नी अनीता को बहू से ज्यादा बेटी की तरह मानते हैं. अनीता कुमारस्वामी भी एक बहू, बेटी, मैनेजर की भूमिका में रहती हैं. उन्होंने 2013 में चेन्नपटना से विधानसभा चुनाव लड़ा था लेकिन हार गई थीं.

राधिका ने 2002 में कन्नड़ फिल्म 'नीला मेघा शमा' से फिल्मों में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म विजय राघवेंद्र के साथ 'निनगागी' थी, उसके बाद शिवराजकुमार अभिनीत 'तवरिगे बा तांगी' थी. ये दोनों फिल्में सुपरहिट साबित हुईं लेकिन राधिका ने अपने फलते-फूलते करियर की जगह प्यार को चुना.

राधिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती रही हैं. 2010 में कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी से उनकी गुपचुप शादी की बात सामने आई. राधिका ने खुद इस खबर का खुलासा किया और पुष्टि की कि उन्होंने 2006 में जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी से शादी की थी और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम शमिका है.

राधिका से  शादी के समय एचडी कुमारस्वामी 47 साल के थे और राधिका उनसे 27 साल छोटी थीं. राधिका एचडी कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी बनीं. उनकी पहली शादी 1986 में हुई थी.

राधिका अब बिजनेस की दुनिया में एक सफल नाम हैं. कर्नाटक के पूर्व सीएम से शादी के बाद राधिका करोड़ों रुपए की मालकिन बन गईं. उनकी अनुमानित कुल संपत्ति 124 करोड़ रुपये है जबकि उनके पति एचडी कुमारस्वामी के पास 181 करोड़ रुपये की संपत्ति है. कुमार स्वामी का राधिका के साथ दूसरा विवाह है तो राधिका का भी स्वामी के साथ भी दूसरी हीं सादी थी. अभिनेत्री राधिका भी अपने फिल्मी करियर से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2000 में उन्होंने रतन नाम के शख्स से शादी की थी. बाद में एक्सट्रेस के परिवार ने रतन पर कई आरोप भी लगाए थे.साल 2006 में राधिका ने खुद खुलासा किया था कि उन्होंने एचडी कुमारस्वामी से शादी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि साल 2005 में कुमारस्वामी और राधिका की पहली मुलाकात हुई थी. फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ीं. मालूम हो कि दोनों की यह दूसरी शादी है.


Suggested News