बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया जानलेवा हमला, जमकर चलाये ईंट पत्थर

गया में शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया जानलेवा हमला, जमकर चलाये ईंट पत्थर

GAYA: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके शराब तस्कर अगल अगल हथकंडे को अपना कर शराब का अवैध कारोबार कर रहे हैं। वहीं पुलिस लगातार इन तस्करों पर कार्रवाई करने की कोशिश कर रही है। वहीं इस दौरान पुलिस और शराब तस्करों में हाथापाई की भी खबर सामने आती है। कई बार शराब की छापेमारी करने गई पुलिस पर ग्रामीणों के द्वारा हमला भी कर दिया जाता है। ऐसा ही एक मामला बिहार के गया से सामने आया है। 

जहां शराब छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने ईट-पत्थर से पथराव किया है। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर ईट-पत्थर से पिटाई किया है। दरअसल, यह घटना गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के बजौरा पंचायत के शिवरती पुर के महादलित टोला गांव की है। डोभी पुलिस शिवरती पुर के महादलित टोला गांव में सूचना पर शराब की छापेमारी करने गई थी। 

इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दी और दौड़ा-दौड़ा कर ईट-पत्थर से पिटाई की। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने एक ग्रामीण को मारपीट कर सर फोड़ दिया। वही, इस संबंध में डोभी थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस शराब को लेकर छापेमारी करने गई थी। इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला की है। पुलिस पर हमला करने का वीडियो भी सामने आयी है। उसके आधार पर पहचान कराई जा रही है और एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गया से मनोज की रिपोर्ट 

Suggested News