बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमेठी कांग्रेस कार्यालय के बाहर फोड़ी गई गाड़ियां,के एल शर्मा के समर्थको पर हमला, पार्टी ने दर्ज कराई एफआईआर, तोड़फोड़ से गर्माया माहौल

अमेठी कांग्रेस कार्यालय के बाहर फोड़ी गई गाड़ियां,के एल शर्मा के समर्थको पर हमला, पार्टी ने दर्ज कराई एफआईआर,  तोड़फोड़ से गर्माया  माहौल

अमेठी:  लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी किशोर लाल शर्मा के समर्थकों पर हमला हुआ है. कांग्रेस कार्यालय के बाहर गाड़ियां फोड़ी गई हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर गाड़ियां तोड़ने का आरोप लगाया है. घटना के समय किशोरी लाल शर्मा अमेठी कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे. पुलिस की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठी डंडों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गाड़ियां तोड़ने का आरोप लगा है. 

घटना के समय किशोरी लाल शर्मा अमेठी कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा किशोरी लाल शर्मा पर भी जानलेवा हमला  हो सकता था.

मारपीट में कांग्रेसियों की 6 से अधिक गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुईं हैं वहीं 4 कांग्रेस कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हो गए हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा तोड़ फोड के बाद मौक़े से भाजपा कार्यकर्ता फ़रार हो गए. 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि किशोरी लाल शर्मा की लोकप्रियता और उनकी सुनिश्चित जीत से स्मृति ईरानी घबरा गई हैं. 

बहरहाल अमेठी में चुनावी सरगर्मियों के बीच हुई इस घटना से हड़कंप मचा है. कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है. बताया जा रहा है कि स्कार्पियो सवार आधा दर्जन लोगों ने घटना को अंजाम दिया. कांग्रेस का आरोप है कि पुलिस के सामने यह घटना हुई और पुलिस मूकदर्शक बनी रही. घटना के बाद मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों की पुलिस फोर्स मौजूद है.  मामला गौरीगंज स्थित कांग्रेस कार्यालय का है. इस मामले में अब कांग्रेस ने एफआईआऱ दर्ज करवाई है.

Suggested News