बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में अज्ञात वाहन ने स्कार्पियो में मारी जोरदार टक्कर ,चालक की मौत, दो लोग घायल

नवादा में अज्ञात वाहन ने स्कार्पियो में मारी जोरदार टक्कर ,चालक की मौत, दो लोग घायल

 नवादा में विपरीत दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने स्कार्पियो में जोरदार टक्कर मार दिया ,जिससे स्कार्पियो सवार चालक की मौत हो गयी . वहीं इस दुर्घटना में दो अन्य लोग भी जख्मी हो गए हैं . जिसे स्थानीय लोगों क़े सहयोग से स्थानीय अस्पताल में इलाज क़े लिए भर्ती कराया गया ,वहीं घटना की सूचना क़े बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव क़ो कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम क़े लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है .घटना क़े बाद गांव में कोहराम मच गया है .

घटना नवादा जिले में थाली थानाक्षेत्र क़े माधोपुर गांव क़े समीप किसान भट्ठा क़े पास हुआ , जहां विपरीत दिशा से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने स्कार्पियो में जोरदार टक्कर मार दिया . इस दुर्घटना में माधोपुर ग्राम निवासी स्कार्पियो चालक चंदन कुमार की मौत हो गयी ,वहीं दो उनके अन्य साथी जख्मी है . बताया गया है कि चंदन घर का कमाऊ पुत्र था जिसके कमाई से घर -परिवार चलता था .दुर्घटना क़े बाद मृतक अपने दो बच्चे ,पत्नी और पुरा परिवार छोड़कर चला गया .परिवारजनों का रो - रोकर बुरा हाल है .

गोविंदपुर प्रखंड क्षेत्र क़े माधोपुर ग्राम से स्कार्पियो पर सवार ड्राईवर समेत तीन लोग सवारी लाने क़े लिए थाली गांव जा रहा था .ज्योंही माधोपुर से स्कार्पियो निकली और माधोपुर से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित किसान भट्ठा क़े समीप विपरीत दिशा से आ रही एक अनियंत्रित अज्ञात वाहन टक्कर मार दिया . टक्कर इतनी जोरदार थी , स्कार्पियो चालक की मौत हो गया ,वहीं स्कार्पियो सवार दो अन्य लोग भी जख्मी हो गया .दोनों जख्मी इलाजरत है . बताया गया है कि दुर्घटना क़े बाद अज्ञात  वाहन फरार हो गया .पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है .

रिपोर्ट- अमन कुमार

Suggested News