बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माँ के बहकावे में ससुराल छोड़कर मायके पहुंची बेटी, पति से तलाक के लिए मांगे एक करोड़ रूपये

माँ के बहकावे में ससुराल छोड़कर मायके पहुंची बेटी, पति से तलाक के लिए मांगे एक करोड़ रूपये

BHAGALPUR : पहले पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ समाज के बीच शादी हुई। उसके बाद तीन बच्चे हुए। अब महिला अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। मामला तब सामने आया। जब भागलपुर के परवत्ती मोहल्ले में लड़का अपनी मां, पिता व अन्य रिश्तेदारों के साथ बिहपुर से लड़की को वापस ले जाने के लिए लड़की के मामा के घर पहुंचा। जहां लड़की अपनी मां के साथ दिल्ली से आई हुई थी।

हालाँकि लड़का व उसके परिवार वालों को देखते ही लड़की और उसकी मां का पारा सातवें आसमान पर था। लड़की ने कहा कि मैं वैसे घरों में नहीं जाना चाहती। जहां मेरी कोई कदर नहीं होती। दिल्ली कोर्ट में मामला चल रहा है, कोर्ट जो फैसला सुनाएगी वैसा ही करूंगी। 

वहीं पीड़ित लड़का का कहना है की 2016 में हमारी शादी हुई थी और तब से पूरा परिवार ठीक-ठाक चल रहा था। तीन बच्चे भी हुए। अब लड़की अपने मां के बहकावे में आकर मुझसे अलग रहना चाहती है। तलाक देने की बात जब सामने आई तो मुआवजे के तौर पर एक करोड़ रूपया मांगा जाता है या महीने का एक लाख रुपया।

लड़के ने बताया की हम लोग  कमाने खाने वाले लोग हैं। इतना पैसा कहां से देंगे। हालांकि इस दौरान परवत्ती मोहल्ले में मामले की जानकारी मिलने पर लोगों की भीड़ लग गई। सभी मामले को देखते हुए मूकदर्शक बने रहे।  किसी ने लड़की या उसकी मां को समझाने की जहमत नहीं उठाई।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News