बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जंजीरों से बंधे ई-रिक्शा को चुराकर ले गए चोर, सीसीटीवी में दिखा सबकुछ, मालिक ने कहा - इसी से होता था गुजारा

जंजीरों से बंधे ई-रिक्शा को चुराकर ले गए चोर, सीसीटीवी में दिखा सबकुछ, मालिक ने कहा - इसी से होता था गुजारा

HAJIPUR : हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के न्यू गंडक पुल रोड स्थित गुलमोहर पैलेस आशियाना कॉलोनी के पास से खड़ी एक ई रिक्शा को नकाबपोश दो चोरों के द्वारा चोरी कर ली गई है जिसका वारदात आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस संबंध में ई-रिक्शा मलिक ने हाजीपुर नगर थाने की पुलिस अधिकारी से ई रिक्शा चोरी कर लेने किसी का शिकायत दर्ज कराई है। वहीं घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

इस संबंध में लालगंज थाना क्षेत्र के अगरपुर वार्ड संख्या 10 निवासी स्व. वी. अब्दुल अजी के पुत्र मोहम्मद शमसुल हक ने बताया कि मेरी ई-रिक्शा हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के न्यू गंडक पुल रोड स्थित बागमती आशियाना कॉलोनी के पास रात में खड़ा कर दिए थे। जिसे अज्ञात चोरों के द्वारा 02 मई की रात 02:00 से 03:00 बजे के बीच अज्ञात चोर के द्वारा चोरी कर लिया गया जिसकर गाड़ी सं. BR3LER898 चेचिस सं० M6VGEVERA23106656. इजन नं. 20231106764 है। 

इस संबंध में पीड़ित ई रिक्शा मलिक ने बताया कि होटल गुलमोहर पैलेस आशियाना कॉलोनी के पास वह अपना जीवन जीविका चलाने के लिए रहते थे। वह घर पेंटिंग करने का काम करते हैं। जब पेंटिंग का काम नहीं मिलने पर ई रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। प्रतिदिन की भांति ई-रिक्शा को इस स्थान पर लगाकर लोहे की जंजीर से ताला बंदकर रखे थे। इसके बाद भी चोरों ने घटना को अंजाम दिया।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News