बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खाने में नमक ज्यादा होने को लेकर पत्नी से हुआ झगड़ा, सुबह होते ही पति ने उठाया खौफनाक कदम,

खाने में नमक ज्यादा होने को लेकर पत्नी से हुआ झगड़ा, सुबह होते ही पति ने उठाया खौफनाक कदम,

ARA : खाने में नमक को लेकर अक्सर पति-पत्नी के बीच झगड़े होते हैं। लेकिन कभी-कभी इस झगड़े का परिणाम पूरे परिवार को जीवन भर के लिए गहरा सदमा दे जाता है। भोजपुर जिले के आरा में एक ऐसी ही घटना हुई है। यहां एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। आज पुलिस ने उसका शव गांव के बागीचे से बरामद किया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद परिजनों का रो-रो के बुरा हाल है।

मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के ईश्वरपूरा गांव का है। मृतक की पहचान कमलेश राय के रूप में की गई है। परिजनों द्वारा बताया जा रहा कि कमलेश राय का देर रात  खाना में नमक ज्यादा होने पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. ऐसे में रात में जब सभी लोग सो गए तो उन्होंने बगीचे में जाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, सुबह जब घर के लोग उठे तो बागीचे में उनका शव देखा।

इसके बाद घटना की जानकारी शाहपुर थाना को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी फैलते ही इलाके में दहशत का माहौल है। मृतक का पुत्र मध्यप्रदेश में रेलवे के ग्रुप डी में नौकरी करता है. पुत्र के आने के बाद दाह संस्कार किया जायगा।


Suggested News