बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौकरी के एजेंडे ने पीएम मोदी को सड़क पर लाया, तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री के पटना में होने वाले रोड शो पर कसा तंज, कहा- आ ही रहे हैं तो थोड़ा.....

नौकरी के एजेंडे ने पीएम मोदी को सड़क पर लाया, तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री के पटना में होने वाले रोड शो पर कसा तंज, कहा- आ ही रहे हैं तो थोड़ा.....

PATNA: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पटना में पीएम मोदी के होने वाले रोड शो को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि, नौकरी के एजेंडे ने पीएम मोदी को सड़क पर ला दिया है। वहीं साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर आप पटना आ ही रहे हैं तो थोड़ा पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा दे देते हैं। वहीं पीएम मोदी के द्वारा तेजस्वी यादव को शहजादे कहे जाने पर भी तेजस्वी यादव ने हमला बोला है। साथ ही दावा किया है कि इस बार एनडीए का सफाया हो जाएगा।

दर्द में ताबड़तोड़ रैली कर रहे तेजस्वी 

दरअसल, तेजस्वी यादव की तबीयत इन दिनों खराब है। बावजूद इसके तेजस्वी लगातार सभा को संबोधित कर रहे हैं। बीते दिन तेजस्वी पटना एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर दिखाई दिए। वहीं आज एक बार फिर तेजस्वी सीवान और छपरा में सभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं तेजस्वी दर्द में रैली करने को लेकर कहा कि, अकेले हैं, जनता चाहती है कि हम उनके बीच में जाएं, इतनी गर्मी में लोग सुनन आते हैं तो हमें तो जाना ही है। इस दौरान तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है। 

राजद के एजेंडे ने पीएम को रोड पर लाया

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के 12 मई को पटना में होने वाले रोड शो को लेकर कहा कि, नौकरी के एजेंडे ने प्रधानमंत्री को रोड पर ला दिया ना, और क्या चाहिए। हम लोगों ने जो नौकरियां दी है, रोजगार दी है, जो लोगों की जरूरतें थी उसको पूरा की है तो वो पटना में आए हैं तो उनका स्वागत है लेकिन इस एजेंडे ने पीएम को रोड पर ला दिया है। दरअसल, बिहार ने पीएम मोदी को सबसे अधिक 39 सांसद दिए हैं वहीं पटना उनका सुरक्षित सीट है इसके बाद भी पीएम बार बार बिहार में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं और पहली बार वो यहां रोड शो करने जा रहे हैं।

भयभीत हैं बीजेपी वाले

इस सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि, पीएम बार बार चुनाव के समय ही आ रहे हैं, क्योंकि जब से हमने कहा है कि चौंकाने वाले रिजल्ट आएंगे.. तब से ये लोग भयभीत हैं, चौंकाने वाला रिजल्ट ऐसा आ रहा है कि, जो सेफ सीट है उसी पर खतरा मंडराने लगा है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि, अगर पीएम मोदी बिहार आ ही रहे हैं तो पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा दे देते। पीएम होकर एक यूनिवर्सिटी को सेंट्रल का दर्जा नहीं दिला पाएं। 

पीरजादे हमको शहजादे कह रहे हैं 

तेजस्वी ने कहा कि, हमारे चाचा(सीएम नीतीश) ने आग्रह किया है हम लोगों ने कई बार आग्रह किया भाई कम से कम उस यूनिवर्सिटी को सेंट्रल का दर्जा दे देते तो वो भी नहीं कर पाएं। वहीं अनंत सिंह को लेकर कहा कि, छोड़िए संत लोगों को जेल से बाहर निकला जा रहा है, फालतू के केस में बंद थे। पीएम के द्वारा तेजस्वी को शहजादे कहे जाने पर उन्होंने कहा कि, वो पीरजादे हैं कुछ भी कह सकते हैं। पीरजादे हमको शहजादा कह रहे हैं। प्रधानमंत्री जी मुद्दे की बात करिए, आप झूठ मत बोलिए काम की बात बोलिए। हम लोग सुनते थे कि जो बुजुर्ग लोग होत हैं काम की, ध्यान की और ज्ञान की बात करते हैं। लेकिन पीएम ना काम की बात कर रहे हैं ना ज्ञान की और ना घ्यान की। 

Suggested News