बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव के तीन चरणों के मतदान के बाद राजद में जोरदार उत्साह, मनोज झा का बड़ा दावा, भाजपा के लिए टेंशन बढ़ाने वाला दांव

लोकसभा चुनाव के तीन चरणों के मतदान के बाद राजद में जोरदार उत्साह, मनोज झा का बड़ा दावा, भाजपा के लिए टेंशन बढ़ाने वाला दांव

पटना. लोकसभा चुनाव के तीन चरणों का मतदान हो जाने के बाद अब राजद ने अपनी जीत को लेकर बड़ा दावा किया है. साथ ही भाजपा का नारा ‘अबकी पार 400 पार’ पर कटाक्ष किया है. राजद सांसद मनोज झा ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री की पार्टी अधिकतम 200 सीटों पर संघर्ष करने जा रही है. उन्होंने कहा कि वैसे भाजपा के लिए मैं 125-150 सीटें कहना चाहता था लेकिन मैं अहंकार की भाषा नहीं बोलना चाहता. इसलिए भाजपा को 200 सीटों पर संघर्ष करने की बात कर रहा हूँ. 

वहीं तीन चरणों के मतदान के बाद बिहार में राजद और महागठबंधन के प्रदर्शन पर मनोज झा ने बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा, चुनाव में बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. एक दिन पहले हुए सभी 5 सीटों (बिहार में) पर हमारी पार्टी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वहीं अब तक हुए चुनाव के बाद मुझे नहीं लगता कि बिहार में एक भी सीट बीजेपी को मिलेगी. उन्होंने दावा किया कि तीनों चरणों के चुनाव में महागठबंधन के पक्ष में जनता का जोरदार उत्साह देखा गया. 

दरअसल, भाजपा ने लोकसभा चुनाव शुरू होने के पहले ही अबकी बार 400 पार का नारा लगाकर सियासी अभियान की शुरुआत की थी. इस पर विपक्ष अब पीएम मोदी और भाजपा को घेर रही है. राजद नेताओं ने बार बार कहा है कि हर चरण के चुनाव के बाद भाजपा को पता चल रहा है कि उनका प्रदर्शन बेहतर नहीं रहेगा. इसलिए पीएम मोदी अब अबकी बार 400 पार का नारा नहीं लगाते. इस बीच तीन चरणों के चुनाव के बाद राजद उत्साहित है. उसे बिहार में बड़े उलटफेर की संभावना है. इसी को लेकर अब राजद के मनोज झा ने भाजपा को अधिकतम 200 सीटों पर संघर्ष करने का दावा किया है.

Suggested News