बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार माँ बेटे को रौंदा, मची चीत्कार

भागलपुर में रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार माँ बेटे को रौंदा, मची चीत्कार

BHAGALPUR: बिहार में सड़क दुर्घटना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन कई लोग सड़क हादसे में अपनी जान गंवा दे रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर का है। जहां सड़क दुर्घटना में बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई है। दरअसल, पूरा मामला नारायणपुर प्रखंड के बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 इंदिरा मंच के का है। जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक के धक्के से मोटरसाइकिल सवार मां बेटे गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

वहीं सुचना पर पहुंची भवानीपुर पुलिस, झंडापुर पुलिस एवं बिहपुर पुलिस ने गंभीर स्थिति में जख्मी दोनों माँ बेटे को अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा। अस्पताल में इलाज के क्रम में दोनों माँ बेटे की मौत हो गई। मृतक की पहचान बिहपुर थाना क्षेत्र के धर्मपुररत्ती पंचायत के वार्ड संख्या एक निवासी रमेश शर्मा उर्फ कारे मिस्री की पत्नी माला देवी (45) एवं एकलौते पुत्र कुंदन शर्मा (25) के रूप में की गई है। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कारे शर्मा नारायणपुर कॉलेज चौक पर डायनेमो मिस्री का काम करते हैं। जहां से प्राइवेट अस्पताल नारायणपुर में पुत्र कुंदन मां का इलाज कराकर स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल से एनएच 31 होकर घर लौट रहा था। इंदिरा मंच के समीप नवगछिया से खगड़िया की ओर जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने सामने से धक्का मार दिया। इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। 

इधर घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को मिलते ही रोते बिलखते अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। मृतक चार भाई बहन में एकलौता पुत्र था। और तीन पुत्रियों में एक अविवाहित है। मामले में बिहपुर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर ने कहा कि उक्त ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है। चालक चकमा देकर फरार हो गया। मृतक के परिजनों के द्वारा आवेदन मिलने पर अग्रतर कार्यवाई की जाएगी।


भागलपुर से बालमुकुंद कुमार 

Suggested News