बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया रेलवे स्टेशन के पास संचालित रेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, नाबालिग लड़की के साथ धराया अधेड़, संचालक भी गिरफ्तार

गया रेलवे स्टेशन के पास संचालित रेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, नाबालिग लड़की के साथ धराया अधेड़, संचालक भी गिरफ्तार

GAYA : गया रेलवे जंक्शन के पास संचालित एक रेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। यहां कोतवाली पुलिस  की छापेमारी में 16 साल की नाबालिग किशोरी के साथ एक अधेड़ व्यक्ति को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने रेस्ट हाउस के संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी है। वहीं रेस्ट हाउस में हुई यह कार्रवाई शहर में चर्चा का विषय बन गयी है। 

कोतवाली थानाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने बताया कि सूचना मिली थी कि गया रेलवे जंक्शन के सामने स्टेशन रोड स्थित विष्णु रेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इस बात की सूचना पर छापेमारी की गई। एक कमरे से आपत्तिजनक हालत में एक व्यक्ति और नाबालिग लड़की को पकड़ कर थाना लाया गया है। 

युवती 16 साल की बताई जा रही है। जबकि उसके साथ पकड़े गए अधेड़ की उम्र लगभग 50 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया व्यक्ति रेस्ट हाउस में कमरा लेने के लिए अपना आईडी दिया था। जबकि उसके साथ पकड़ी गई नाबालिग लड़की की आईडी पुलिस को रेस्ट हाउस संचालक से नहीं मिल पाई। 

पूछताछ करने पर बताया गया कि दोनों गया शहर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रहने वाला है। जबकि इस मामले में रेस्ट हाउस के संचालक महेश यादव को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस आधार पर पुलिस ने होटल संचालक को भी पकड़ लिया है। वहीं, यह घटना शहर में चर्चा का विषय बना है। 

Suggested News