बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में सीएसपी संचालक की हत्या, बंधन बैंक लूट कांड, फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय से लूट सहित कई कांडों में एक ही गैंग शामिल, पांच शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वैशाली में सीएसपी संचालक की हत्या, बंधन बैंक लूट कांड, फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय से लूट सहित कई कांडों में एक ही गैंग शामिल, पांच शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

HAJIPUR : सदर थाना की पुलिस ने अपराध की योजना बनाते पांच अपराधी को महुआ रोड स्थित अंबेडकर छात्रावास के पास से देसी कट्टा, जिंदा कारतूस, चरस एवं अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पांच अपराधी को गिरफ्तार कर बीते दिनों सदर थाना क्षेत्र में हुए सीएसपी संचालक की हत्या, बंधन बैंक लूट काड का सफल उद्भेदन किया है। अपराधी  के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस,दो लूटा हुआ मोबाइल, एक अन्य मोबाइल, एक लूटा हुआ बाइक एवं 1.410 किलो चरस बरामद किया गया है। 

उक्त जानकारी वैशाली एसपी हर किशोर राय ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को दी। एसपी ने बताया कि सदर थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ बदमाश सदर थाना क्षेत्र के महुआ रोड स्थित अंबेडकर छात्रावास के पास मादक चरस की बिक्री एवं राज्यों को लूटने की योजना के लिए इकट्ठा हुए हैं। जिस गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस बल के सहयोग से भागते हुए पांच बदमाश रवि कुमार, विवेक कुमार, सुबोध कुमार, आदर्श राज गौरव उर्फ गोलू एवं बिरजू कुमार को पकड़ लिया गया। 

अन्य बदमाशों भगाने में सफल रहे। पकड़े गए बदमाश के तलाशी के क्रम में बिरजू के शर्ट से ढका गमछा में बंधा 1.410 किलोग्राम चरस व दो मोबाइल फोन बरामद किया गया। विवेक कुमार उर्फ भाको के पास से 1 लोडेड देसी कट्टा व एक मोबाइल, रवि कुमार के पास एक लोडेड देसी कट्टा, सुबोध के पॉकेट से एक जिन्दा कारतूस एवं आर्दश राज गौरव के पॉकेट से एक जिंदा करके बरामद किया गया। 

जेल से चल रहा था नशे और लूट का धंधा

गिरफ्तार किए गए अपराधी से पूछताछ के कम बताया गया कि यह सभी मादक पदार्थ खरीद बिक्री एवं सड़क मार्ग में लूट की घटना को कारित करने के लिए जुटे हैं। बिरजू कुमार ने मादक पदार्थ चरस के बारे में बताया कि जेल में बंद प्रिंस कुमार उर्फ अभिजीत पिता आनंद किशोर सिंह एवं सुजीत कुमार उर्फ थपची पिता वासुदेव सिंह के बताए अनुसार आदमी से संपर्क कर चरस से सप्लाई का काम करते थे। इनके पास से बरामद मोबाइल के बारे में पूछताछ करने पर बताया कि एक मोबाइल इनका है एवं दो अन्य मोबाइल 29 अप्रैल को बंधन बैंक में हुई लूट के कर्मी का है। 

हत्या और कई लूटकांड में रहे शामिल

बरामद मोटरसाइकिल के बारे में पूछताछ करने पर रवि कुमार के द्वारा बताया गया कि अपने अन्य दो साथी के साथ मिलकर 24 अप्रैल को पानापुर गोराही मैं एक फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय से लूटी गई है। इस संदर्भ में सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। विवेक कुमार से पूछताछ में उनके द्वारा बताया गया कि दिग्गी कला पश्चिमी बंधन बैंक लूट कांड में एवं अदलपुर स्थित सीएसपी में लूट सहित हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और जेल में बंद सुजीत उर्फ थपची तथा प्रिंस उर्फ अभिजीत के कहने पर विवेक उर्फ भाको, सुबोध ,आदर्श उर्फ गोलू, अपने 6 साथी के साथ मिलकर घटना की योजना बनाएं और दोनों घटना को अंजाम दिए। 

उक्त मामले में सदर थाना में प्राथमिक विद्यालय की गई। इस घटना में शामिल अन्य बदमाश की पहचान हो चुकी है। जिसकी गिरफ्तारी व्यक्ति लगातार छापेमारी की जा रही है। 

इनकी हुई गिरफ्तारी

रवि कुमार पिता जंगल पासवान,चक सकरा थाना सदर

विवेक कुमार उर्फ भाको पिता हरेंद्र राय, हथसारगंज थाना नगर 

बिरजू दास पिता उमाशंकर दास, चकबिजगानी, थाना सदर

सुबोध कुमार पिता लक्ष्मी पासवान, दिग्गी कला गोप टोला, थाना सदर 

आदर्श राज गौरव उर्फ गोलू पिता अरूण कुमार चौरसिया,धाने थाना गोरौल


Suggested News