बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काराकाट में पवन सिंह का जवाब देने के लिए अक्षरा सिंह को लाने की तैयारी, भाजपा के मंत्री ने बता दी पूरी प्लानिंग

काराकाट में पवन सिंह का जवाब देने के लिए अक्षरा सिंह को लाने की तैयारी, भाजपा के मंत्री ने बता दी पूरी प्लानिंग

PATNA : कभी भोजपुरी सिनेमा की फेवरेट जोड़ी रही पवन सिंह और अक्षरा सिंह आज के समय में एक दूसरे के खिलाफ हैं। अब दोनों की लड़ाई राजनीति के मैदान में नजर आ सकती है। जहां पवन सिंह गुरुवार को काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन करने के लिए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने पवन सिंह के खिलाफ चुनाव प्रचार के लिए अक्षरा सिंह को उतारने की तैयारी कर ली है. 

बिहार सरकार में भाजपा कोटे से मंत्री बने संतोष सिंह ने दावा किया है कि पवन सिंह के खिलाफ भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह काराकाट में प्रचार करेंगी। वह एनडीए समर्थित प्रत्याशी राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में वोट मांगने की अपील करते हुए नजर आ सकती हैं। 

मंत्री संतोष कुमार सिंह ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा यह सेल्फी और फोटो लेने वालों की भीड़ है। यह वोट में कभी तब्दील नहीं होगी।  कुछ दिन इंतजार करिए पवन सिंह की जगह लोग अक्षरा सिंह के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आएंगे। क्योंकि अक्षरा जल्द ही एनडीए के लिए वोट मांगती नजर आएंगी। पवन सिंह पर हमला बोलते हुए मंत्री ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें मौका दिया था। मगर अब वे भाजपा का ही खेल बिगाड़ने में लग गए।

मंत्री संतोष सिंह ने कहा कि उन्होंने कहा कि सभी लोग नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए वोट कर रहे हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि काराकाट में राजपूत समाज एनडीए के साथ है। क्योंकि समाज के लोगों को एनडीए में काफी सम्मान मिला है। उन्होंने दावा किया कि काराकाट लोकसभा सीट पर हर हाल में एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा की ही जीत होगी। 10 मई के बाद वहां की चुनावी फिजा बदल जाएगी। 

बता दें कि पवन सिंह राजपूत समाज से आते हैं और काराकाट में इस समाज के वोटरों की संख्या अच्छी खासी है। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के कई इलाकों का दौरा किया है।


.

Suggested News