बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में शराब तस्करी का अनोखा कारनामा देखकर हैरान रह गयी पुलिस, धान की आड़ में ले जाए जा रहे शराब की बड़ी खेप किया बरामद

कटिहार में शराब तस्करी का अनोखा कारनामा देखकर हैरान रह गयी पुलिस, धान की आड़ में ले जाए जा रहे शराब की बड़ी खेप किया बरामद

KATIHAR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालाँकि इसे सख्ती से लागू करने की जिम्मेवारी बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग को दी गयी है। जिसकी ओर से आये दिन शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसा जाता है। 

इसी कड़ी में धान के बोरा के बीच पिकअप वाहन में छुपा कर लाये जा रहे शराब की बड़ी खेप को उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जब्त किया है। उत्पाद इंस्पेक्टर आर्यन राज ने इस उपलब्धि पर जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिला था कि बंगाल से शराब की खेप को कटिहार के रास्ते बिहार लाया जा रहा था। 

जब इस शराब से लदे पिकअप वाहन को पीछा किया गया तो ड्राइवर मनिहारी थाना क्षेत्र के मियापुर  पिकअप वाहन को छोड़कर फरार हो गया। उत्पाद विभाग ने धान के बोरा के नीचे छुपा कर रखें गये लगभग एक हज़ार लीटर से अधिक विदेशी शराब को पिकअप वाहन के साथ जब्त कर लिया है।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News