बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में ट्रक पर लोड विदेशी शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से ड्राईवर और खलासी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में ट्रक पर लोड विदेशी शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से ड्राईवर और खलासी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : लोकसभा चुनाव से पूर्व मुजफ्फरपुर पुलिस और मद्य निषेध विभाग पटना के टीम के द्वारा की गई कार्रवाई में एक ट्रक से विदेशी शराब की बड़ी खेप को बरामद किया गया। साथ ही दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र का है। जहाँ मद्य निषेध विभाग को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक ट्रक से विदेशी शराब की बड़ी खेप सकरा थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाली है।

मामले की सूचना मद्य निषेध विभाग की टीम ने सकरा थाना के पुलिस को दिया। सूचना प्राप्त होते ही सकरा थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के रेपुरा NH 28 पर घेराबंदी कर एक ट्रक को जांच के लिए रोका। टीम ने जांच के लिए रोके गए ट्रक की जब तलाशी ली तो ट्रक के अंदर बने तहखाने से टीम ने 1080 लीटर विदेशी शराब को बरामद किया। जिसके बाद टीम ने ट्रक के चालक और उप चालक को गिरफ्तार कर लिया।

मामले की जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देते हुए एसडीपीओ पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थीं कि एक ट्रक के अंदर बने तहखाने में छुपा कर रखे गए विदेशी शराब की बड़ी खेप सकरा थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाली है। जिसके बाद पुरे मामले से अपने वरीय अधिकारी को अवगत कराते हुए सकरा थाना क्षेत्र के रेपुरा NH 28 पर घेराबंदी कर वहां से एक ट्रक को जांच के लिए रोका गया। 

कहा की जांच करने पर उक्त ट्रक के अंदर बने तहखाने से 1080 लीटर विदेशी शराब की खेप को बरामद किया गया। जिसके बाद ट्रक के चालक और उप चालक को गिरफ्तार कर पुछताछ के बाद आज न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News