बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, डोडा की बड़ी खेप किया बरामद, दो लाइनर धराए, एक मुखिया की भूमिका संदिग्ध

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, डोडा की बड़ी खेप किया बरामद, दो लाइनर धराए, एक मुखिया की भूमिका संदिग्ध

गया- इमामगंज थाना क्षेत्र के बड़का करासन गांव के पास डोडा लदी एक स्कोर्पियो को पुलिस ने जब्त किया है.  कथित तौर पर शनिवार की देर रात गंगटी बाजार के पास पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी तभी एक स्कार्पियो जो पुलिस को देख बैक कर भागने लगी. शक होने पर पुलिस ने पीछा किया तो स्कोर्पियो को चालक बड़का करासन गांव में छोड़कर भाग गया. 

 पुलिस स्कोर्पियो को अपने कब्जे में तलाशी ली तो उसके होश फाख्ता हो गए.  सूत्रों के अनुसार दो लाइनर को भी पुलिस पकड़ कर पूछताछ कर रही है.गिरफ्तार व्यक्ति कोठी थाना क्षेत्र का दानिश बताया जा रहा है जो पेशे से बाइक मिस्त्री है. कथित तौर पर यह अभी इस इलाके का अफीम का बड़ा तस्कर बना हुआ है.

 दानिश  ओड़िसा की  कई स्कोर्पियो से तस्करी कर रहा था लेकिन इसके पीछे कई स्थानीय लोग पड़ गए थे तो शातिर अफीम तस्कर दानिश ने भाड़े की स्कोर्पियो का प्रयोग करना शुरु कर दिया. कथित तौर पर एक ट्रिप का दस हज़ार रुपया तस्करी के लिए दिया जाता था. 

स्थानीय लोगों के अनुसार अफीम तस्करी में एक मुखिया की भूमिका भी संदिग्ध है.  जप्त स्कार्पियो का रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 06 पीडी 0829 है, जो बिराज पंचायत के पूर्व मुखिया के बेटे के नाम पर था दिसे कुछ दिन पहले हीं बेचा गया है.

अब इसमें यह देखना है की पुलिस इन तस्करों तक पहुंचने में कितना सफल हो पाती है या फिर से लीपापोती कर इस मामले को दबा दिया जाएगा. 


Suggested News