बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में सिपाही भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही किशोरी की हुई संदिग्ध मौत, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

नवादा में सिपाही भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही किशोरी की हुई संदिग्ध मौत, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

NAWADA: बिहार के नवादा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां बिम्ब मारने के क्रम में सिपाही भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही किशोरी की संदिग्ध मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि किशोरी सोमवार की सुबह बिम्ब मार रही थी इसी क्रम में दुपट्टे से उसे फांसी लग गई। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। दरअसल, नवादा में 13 वर्षीय एक किशोरी का शव दुपट्टे से फांसी लगकर झूलता हुआ पुलिस ने बरामद किया है।

जिसे पोस्टमार्टम क़े लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा गया है। वहीं परिवारजनों ने कहा कि यह एक दुर्घटना हुआ, जिससे किशोरी क़ो उसी क़े दुप्पटा से फांसी लगा और उसकी मौत हो गई। हालांकि पूरा मामला जांच का विषय है। बता दें कि यह मामला नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के गारो बीघा गांव में हुई है। जहां फांसी के फंदे से लटका एक किशोरी का शव पुलिस ने बरामद किया है।

शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका की पहचान जिले क़े नेमदारगंज थाना क्षेत्र के छोटकी अम्मा गांव निवासी धर्मेंद्र पांडेय की 13 वर्षीय पुत्री प्रिया कुमारी के रूप में किया गया है। परिजनों ने बताया कि प्रिया नानी घर गारो बीघा में रहकर पढ़ाई करती थी और वह बिहार पुलिस की तैयारी भी कर रही थी। बताया जा रहा है कि प्रतिदिन वह सुबह में फिजिकल की तैयारी के लिए दौड़ती थी। इसी बीच आज सुबह बिम्ब मारने के दौरान दुपट्टे से उसे फांसी लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला संदिग्ध है। मामले का जांच किया जाएगा। बहरहाल शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। परिजनों क़े बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट क़े बाद पूरे मामले की जांच की जाएगी । इधर ग्रामीणों द्वारा घटना क़ो लेकर कई चर्चाएं की जा रही है। कोई इसे प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं ,तो कोई परिजन द्वारा प्रताड़ित करने की बात कह रहे हैं। पूरा मामला जांच का विषय है।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News