बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सांसद आरके सिंह को पवन सिंह ने दिया जवाब - मैं पाकिस्तान में पैदा नहीं हुआ, बिहार में हुआ हूं और मुझे यहां चुनाव लड़ने से कोई नहीं रोक सकता

सांसद आरके सिंह को पवन सिंह ने दिया जवाब - मैं पाकिस्तान में पैदा नहीं हुआ, बिहार में हुआ हूं और मुझे यहां चुनाव लड़ने से कोई नहीं रोक सकता

DEHRI : खबर रोहतास जिला से है। जहां काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने लड़ रहे पवन सिंह ने केंद्रीय मंत्री और आरा से भाजपा के सांसद व प्रत्याशी आरके सिंह को जवाब दिया है। भोजपुरी एक्टर ने कहा है कि वे आरके सिंह की बहुत इज्जत करते हैं। लेकिन जिस लहजे में आरके सिंह जी ने मीडिया से बातचीत में उनसे चुनाव लड़ने मैदान से हट जाने की बात कही है; तो वह कहना चाहते हैं कि वह कोई पाकिस्तान में पैदा नहीं लिए हैं। वह भी बिहार के धरती के लाल हैं और ऐसे में काराकाट से चुनाव लड़ने से उन्हें कोई रोक नहीं सकता। 

पवन सिंह ने कहा कि काराकाट की जनता ने उन्हें अपना बेटा एक्सेप्ट कर लिया है। ऐसे में काराकाट की जनता ही उनके मालिक है। अब जनता ही जो फैसला लेगी। उन्होंने यह भी कहा कि वे आरके सिंह का बहुत सम्मान करते हैं। बता दे कि केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह ने  अभिनेता पवन सिंह को लेकर बयान दिया था कि वह समय रहते काराकाट से चुनाव मैदान से हट जाए। 

इसके बाद पवन सिंह का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने यह भी कहा है कि भी अपने माता के आशीर्वाद से चुनाव मैदान में है; तो फिर वापस होने का सवाल ही नहीं है। वह काराकाट के डेहरी में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

रिपोर्ट - रंजन कुमार

Suggested News