बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के वकीलों संग अधिवक्ता संवाद करेंगे पटना साहिब के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद, बार काउंसिल चेयरमैन भी रहेंगे मौजूद

पटना के वकीलों संग अधिवक्ता संवाद करेंगे पटना साहिब के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद, बार काउंसिल चेयरमैन भी रहेंगे मौजूद

PATNA : विधि प्रकोष्ठ बिहार की एक बैठक  राजधानी पटना के बिहार इंडस्ट्रियल एसोसिएशन  के सभागार में 8 मई ,2024  शाम में आयोजित किया गया है। बैठक की अध्यक्षता  विधि प्रकोष्ठ  बिहार के प्रदेश अध्यक्ष और पटना हाई कोर्ट  के अधिवक्ता विन्ध्याचल राय  करेंगे ।

 इस कार्यक्रम में भारत सरकार के पूर्व कानून मंत्री और  पटना साहिब लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद  , बिहार सरकार के कानून मंत्री  नितिन नवीन  एवं बार काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन और  सुप्रीम कोर्ट के वरीय अधिवक्ता मनन मिश्रा उपस्थित रहेंगे।

इस  कार्यक्रम में पटना एवं उसके आसपास के सभी कोर्ट से  अधिवक्ता प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे।पूर्व में पटना हाई कोर्ट में सीनियर अधिवक्ता रहे  रविशंकर प्रसाद सभी सम्मानित अधिवक्ताओ से संवाद करेंगे।  साथ ही साथ वकालत एवं इस पेशे से जुड़ी सभी समस्याओं पर बातचीत  करेंगे।इस कार्यक्रम का नाम अधिवक्ता संवाद रखा गया है।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विंध्याचल राय की अध्यक्षता में आज  भाजपा कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया। इसमें हाई कोर्ट समेत अन्य कोर्ट के अधिवक्तागण शामिल हुए. उपस्थित सभी प्रतिनिधियों ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपने स्तर से पूरा प्रयास करने की बात कही।

Suggested News