बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने चोरी और लूट की आधा दर्जन बाइक किया बरामद, तीन शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने चोरी और लूट की आधा दर्जन बाइक किया बरामद, तीन शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस ने लूट और चोरी की आधा दर्जन बाइक के साथ तीन शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिघड़ा का है। जहाँ बीते दिनों सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर पोखर के समीप से राकेश कुमार नामक एक व्यक्ति की अज्ञात चोरों द्वारा बाइक की चोरी कर ली गई थीं। जिसके बाद सदर थाना की पुलिस लगातार इन चोरों के पीछे लगी हुई थी।

इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के भीखनपुरा से आकाश कुमार नामक एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। वही गिरफ्तार आकाश कुमार के निशानदेही पर आकाश कुमार के घर से चोरी की एक बाइक पुलिस ने बरामद किया। जिसके बाद पुलिस ने जब गिरफ्तार आकाश कुमार से पुछताछ शुरु की तो एक गिरोह का खुलासा हो गया।

इसके बाद सदर थाना की पुलिस ने अलग अलग थाना क्षेत्र से दो और बदमाश को चोरी व लूट के आधा दर्जन बाइक के साथ धर दबोचा। मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नगर 2 विनिता सिह ने बताया कि बीते दिनों सदर थाना क्षेत्र से एक बाइक की चोरी हुई थी। जिसके बाद पुलिस लगातार इन चोरों के पीछे लगी हुई थी।

इसी कड़ी में अब सदर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए अलग अलग थाना क्षेत्र से तीन शातिर बदमाश को आधा दर्जन चोरी व लूट के बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश का पूर्व से भी आपराधिक इतिहास रहा है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News