बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

औरंगाबाद में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

AURANGABAD : आज औरंगाबाद में दिनदहाड़े अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने युवक को गोली मार दी। जहाँ ईलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान सिमरा थाना क्षेत्र के लेदी दोहर गांव निवासी अनुज कुमार पिता बलिराम सिंह के रूप में की गई है। 

घटना के सम्बन्ध में मृतक के परिजन ने बताया कि मेरा लड़का कोलकाता में काम करता था। आज तकरीबन 6:00 बजे अपने गांव से बाइक के द्वारा कोलकाता जाने के लिए औरंगाबाद आ रहा था। जैसे ही वह लारा एजेंसी के मोड़ के पास पहुंचा। वैसे ही बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने उसे पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे।

हालांकि गोलीबारी की सूचना जैसे ही नगर थाना पुलिस को मिली। वैसे ही मौके पर पहुंच जख्मी युवा को लेकर औरंगाबाद सदर अस्पताल पहुंचे। लेकिन डॉक्टरों की टीम ने जांचोंपरांत युवक को मृत घोषित कर दिया।औरंगाबाद एसडीपीओ संजय कुमार पांडे ने बताया कि तकरीबन 6:00 बजे हमें सूचना मिली थी कि लारा एजेंसी का मोड़ के पास अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दिया है।

उन्होंने कहा की घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस तत्काल वहां पहुंची और जख्मी युवक को इलाज के लिए अस्पताल में लाया। लेकिन डॉक्टरों की टीम ने युवक को मृतक घोषित कर दिया। हालांकि इस घटना के कारणों की अभी जानकारी नहीं मिली है। लेकिन मृतक की पहचान हो गई है और बहुत जल्द ही हम अपराधी को धर दबोचेंगे। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News