बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शॉर्ट सर्किट से दो दर्जन घरों में लगी भीषण आग, कई सिलेंडर में हुए विस्फोट, 20 लाख की संपत्ति जलकर हुई राख

मुजफ्फरपुर में शॉर्ट सर्किट से दो दर्जन घरों में लगी भीषण आग, कई सिलेंडर में हुए विस्फोट, 20 लाख की संपत्ति जलकर हुई राख

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के नयागांव पंचायत के परसामा टोला में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग से तकरीबन दो दर्जनों घर जलकर राख हो गयी है। इस घटना से इलाक़े में अफरा तफरी मच गयी। वही इस अगलगी की घटना में कई सिलेंडर में विस्फोट हुआ है। जिससे हड़कंप मच गया। इस आग लगीं की घटना में तकरीबन 20 लाख से ऊपर के नुकसान की बात बताई जा रही है। वहीँ सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने काफ़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के नया गांव पंचायत के परसमा गांव का है। जहां आज अचानक दोपहर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। वहीं जब तक लोग कुछ समझ पाते। तब तक देखते ही देखते आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया। वही इस आग लगी की घटना में एक के बाद एक सिलेंडर में विस्फोट होने लगा। जिसके बाद इलाके के लोग दहशत में आ गए और मामले की सूचना स्थानीय थाना और अग्निशमन विभाग के लोगों को दी।

घटना की सूचना मिलते ही औराई थाना अध्यक्ष रूपक  कुमार राजस्व कर्मचारी देवेंद्र कुमार और अग्निशमन विभाग की टीम दलबल के साथ मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। वहीं इस आग लगी की घटना में कई बकरियां भी जिंदा जल गई। मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि आज अचानक दोपहर में बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लग गई और जब तक लोग कुछ समझ पाते। तब तक देखते ही देखते आग ने तकरीबन दो दर्जन घरों को अपने आगोश में ले लिया था।

वही इस आग लगी की घटना के बाद घर में रखे एक के बाद एक कई सिलेंडर में विस्फोट होने लगा। जिससे लोग दहशत में आ गए और पूरे मामले की सूचना स्थानीय थाना और अग्निशमन विभाग को दी। जिसके बाद अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। वही इस आग लगी की घटना में लाखों रुपए मूल्य के संपति के नुकसान की बात बताई जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News