बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में शराब माफिया ने ली उत्पाद विभाग के ड्राइवर की जान, तस्करों ने जमकर की हाथापाई

मुंगेर में शराब माफिया ने ली उत्पाद विभाग के ड्राइवर की जान, तस्करों ने जमकर की हाथापाई

MUNGER: इस समय की बड़ी खबर मुंगेर से आ रही है। शराब माफियों को पकड़ने गई पुलिस के साथ तस्करों मे हाथापाई की है। वहीं हाथापाई में उत्पाद विभाग का प्राइवेट ड्राइवर कुंआ में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं ड्राइवर की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने जमकर बवाल मचा। ग्रामीणों और परिजनों ने जमकर तोड़फोड़ की है।  

दरअसल, मुंगेर लोक सभा के लिए चौथे फेज यानी 13 मई को चुनाव होना है। जिसको लेकर उत्पाद विभाग के द्वारा शराब निर्माताओं और शराब माफियाओं के खिलाफ जब आज तड़के सुबह धरहरा थाना क्षेत्र के दशरथी में छापेमारी अभियान चला रही थी तो उसी समय जब उत्पाद विभाग के द्वारा जब एक शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया गया तो शराब माफिया के अपने को छुड़ाने को ले शराब माफिया के द्वार उत्पाद विभाग के जवानों के साथ धक्का मुक्की करने लगे। इसी धक्का मुक्की के दौरान उत्पाद विभाग में कार्यरत प्राइवेट ड्राइवर राकेश चौधरी बगल के कुआं में गिर गया।

 जिस कारण उसकी मौत हो गई। वहीं मौत के बाद मृतक के परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। वहीं जब पुलिस के द्वारा मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा था तो मृतक के परिजनों ने पुलिस की वाहन पर हमला कर शव को वहां से वेकर भाग गए। परिजनों ने अस्पताल ले जाने से पहले ही पुलिस वाहन पर हमला कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया और शव को लेकर उत्पाद थाने के समक्ष रख कर जमकर बवाल काटा। साथ ही मुआवजे की मांग करने लगे। मृतक के पिता सुबोध चौधरी ने बताया कि एक साल पहले ही उसका बड़ा बेटा राकेश चौधरी ने प्राइवेट ड्राइवर के रूप में उत्पाद विभाग में ज्वाइन किया था। और एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी।

मृतक की तीन माह की छोटी बेटी भी है। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस मामले में सहायक मध आयुक्त विवेक कुमार ने बताया कि पकड़ाए गए शराब स्टॉक के पास ड्राइवर को निगरानी के लिए छोड़ सभी भागे हुए अपराधी को पकड़ने के लिए चले गए। इसके पीछे किस तरह से यह हादसा हुआ इसकी जानकारी नहीं है। बरहाल भागे शराब माफियाओं को चिन्हित करते हुए चार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही उत्पाद विभाग ने वहां से 50 लीटर देशी महुआ शराब भी बरामद किया।

मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट  

Suggested News