बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान के खिलाफ हुआ हाजीपुर लोकसभा का कुशवाहा समाज, LJPR नेता पर लगाया धोखा देने का आरोप

चिराग पासवान के खिलाफ हुआ हाजीपुर लोकसभा का कुशवाहा समाज, LJPR नेता पर लगाया धोखा देने का आरोप

HAJIPUR : एक तरफ हाजीपुर लोकसभा सीट पर चिराग पासवान अपने पिता की विरासत संभालने की तैयारी कर रहे हैं और मतदाताओं से लगातार अपने लिए समर्थन मांग रहे हैं। वहीं दूसरी उनकी लोकसभा सीट से कुशवाहा समाज विरोध में उतर गया है और चुनाव में एनडीए प्रत्याशी के खिलाफ जाने का फैसला कर लिया है। समाज के लोगों द्वारा महापंचायत बुलाकर चिराग पासवान पर समाज के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया है। महापंचायत में पूर्व मंत्री रेणू कुशवाहा भी मौजूद रहीं।

आज कुशवाहा आश्रम  एसडीओ रोड में जिला के सभी आठ विधानसभा क्षेत्र के कुल 16 प्रखंडों से  कुशवाहा समाज  का लोग   उपस्थिति होकर एक महापंचायत का आयोजन किया ।जिसमें सभी वक्ताओं द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव में वैशाली जिला के कुशवाहा समाज की भागीदारी पर विस्तृत रूप से गहन चर्चा हुई। विभिन्न राजनीतिक विचारों की द्वंदता के बाद सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि चिराग पासवान जो एनडीए से हाजीपुर के उम्मीदवार हैं , उनके द्वारा कुशवाहा समाज को धोखा दिया गया है।  

बैठक में चिराग पासवान पर सभी टिकट को बेचने का आरोप लगाया गया है। खास तौर पर खगड़िया लोकसभा सीट का जिक्र करते हुए बताया गया कि उनके द्वारा आस्वस्त किया गया था कि वहां से  कुशवाहा समाज को किसी चेहरे को टिकट दिया जाएगा, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। महापंचायत में चिराग को विरोध करने का स्वर सबसे ज्यादा उठा। 

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News