बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केके पाठक के विभाग की खुली पोल, रिश्वत लेते मास्टर साब का वीडियो हुआ वायरल, सर्टिफिकेट के बदले ले रहे थे घूस, फंस गए मास्टर साहब!

केके पाठक के विभाग की खुली पोल, रिश्वत लेते मास्टर साब  का वीडियो हुआ वायरल, सर्टिफिकेट के बदले ले रहे थे घूस, फंस गए मास्टर साहब!

मुजफ्फरपुर - एक तरफ़ के के पाठक साहब शिक्षा विभाग को हाई टेक करने में लगे हुए हैं तो वहीं उनके विभाग के मास्टर साहब नजराना लेने में मस्त हैं जिसका एक वीडियो इन दिनों  तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मुजफ्फरपुर जिले के औराई प्रखंड के एक स्कूल का है जहा के मास्टर साहब बच्चों से  सर्टिफिकेट के बदले रिश्वत ले रहे थे, तभी वहां पर खड़े किसी ने उसका वीडियो बना लिया और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है, जिसके बाद के के पाठक साहब के हाईटेक विभाग की एक बार फिर पोल खुल गई है. 

 वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज4नेशन नही करता लेकिन  जिस तरह से स्कूल के बच्चों से मास्टर साहब नजराना वसूल रहे हैं, उससे एक बार फिर शिक्षा विभाग शर्मशार हो गया है.

औराई प्रखंड के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, जॉच की जा रही है . अगर दोषी पाए गए तो विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- मणिभूषण शर्मा

Suggested News