बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में गधे पर बैठकर नामांकन करने पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी सत्येन्द्र बैठा, कहा नेताओं ने जनता को बना दिया गदहा

गोपालगंज में गधे पर बैठकर नामांकन करने पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी सत्येन्द्र बैठा, कहा नेताओं ने जनता को बना दिया गदहा

GOPALGANJ : गोपालगंज लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए एक निर्दलीय प्रत्याशी गधे पर सवार होकर जिला समाहरणालय पहुंच गए। वही गधे पर सवार प्रत्याशी को देखने के लिए लोगो की भीड़ जुट गई और अपने कैमरे में उसकी तस्वीर को कैद करने से रोक नही पाए।

दरअसल  लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। वही नामांकन की प्रक्रिया भी पिछले 29 अप्रैल से जारी है। इसके मद्देनजर नेताओं द्वारा अपने नामांकन कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे है। ताजा मामले की बात करें तो गोपालगंज से एक अजब गजब नजारा देखने को मिला। जब एक निर्दलीय प्रत्याशी सत्येंद्र बैठा नामांकन फॉर्म जमा करने गधे पर बैठकर डीएम कार्यालय पहुंच गए। 

प्रत्याशी बैठा के अनुसार गोपालगंज के किसी नेता ने 30-40 वर्षों में किसी तरह का विकास नहीं किया है। बल्कि अपने घरों का ही विकास किया है और जनता को गधा बनाने का काम किया है। इसलिए वह जनता को जागरूक करने के लिए गधे पर बैठकर नामांकन जमा करने पहुंचे हैं। इस दौरान निर्दलीय प्रत्यासी सत्येंद्र बैठा को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। कई लोग सेल्फी लेते भी दिखे। 

45 वर्षीय सत्येंद्र बैठा इसके पहले भी अपना किस्मत आजमा चुके है। वे काफी खुश नजर आ रहे थे। बता दें कि इस सीट पर महागठबंधन समर्थित पार्टी वीआईपी के उम्मीदवार चुनावी मैदान में है। जबकि NDA प्रत्याशी डॉ. आलोक कुमार से होगा। सत्येन्द्र बैठा गोपालगंज से एक बार फिर अपना भाग्य आजमा रहे है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News