बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी को घर से बुलाकर किया अपहरण, पेड़ से लटकाकर भागे

सुपौल लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी को घर से बुलाकर किया अपहरण, पेड़ से लटकाकर भागे

SUPAUL : खबर सुपौल से है, जहां निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी का रविवार रात तीन बदमाशों ने घर से बुलाकर अपहरण कर लिया और लगभग एक किमी दूर ले जाकर मारपीट की  और पेड़ से लटका दिया। और वहां से भाग गए। जब होश आया तो नीचे गिरे पड़े थे और पेड़ की टहनी टूटी हुई थी। इसके बाद लोगों ने सुपौल सदर अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस उनसे मिलने पहुंची।

मामला निर्दलीय प्रत्याशी मोहम्मद कलीम खां से जुड़ा है। कलीम खान ने बताया कि देर रात 2 बजे 3 अज्ञात लोगों ने घर से आवाज देकर बाहर बुलाया। जब बाहर निकले तो अपराधियों ने मुंह बंद करके गाड़ी में बिठा दिया। इसके बाद घर से 1 किलोमीटर दूर लेकर गए और मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव लड़ने को लेकर पूछा जा रहा था। वह लोग पूछ रहे थे क्यों खड़े हुए हो। किससे पूछकर चुनाव लड़ रहे हो।

कलीम खान ने बताया कि मारपीट के बाद बदमाशों ने मुझे पेड़ की टहनी से लटका दिया और छोड़कर चले गए। जब होश आया तो नीचे गिरे पड़ा था और पेड़ की टहनी टूटी हुई थी। इसके बाद लोगों ने सुपौल सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

मामले की जानकारी होने पर पिपरा थाने की पुलिस पूछताछ करने के लिए सदर अस्पताल पहुंची। थाने में तैनात अवर निरीक्षक मुकेश कुमार ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और प्रत्याशी को एक सुरक्षा गार्ड भी दिया गया है।

चुनाव आयोग ने दिया गोभी छाप

7 मई याने कल तीसरे चरण में यहां चुनाव होना है। आयोग ने निर्दलीय प्रत्याशी को फूल गोभी छाप दिया है। इसके अलावा गांव के लोगों की माने तो इनका दिल्ली में पानी का प्लांट चलता है और गांव में अच्छी खेती भी होती है। बता दें कि फिलहाल कलीम खान की स्थिति ठीक है।


Suggested News