बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में उचक्कों ने सब्जी विक्रेता की जेब से गायब किये एक लाख रूपये, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

मुजफ्फरपुर में उचक्कों ने सब्जी विक्रेता की जेब से गायब किये एक लाख रूपये, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में चलती ऑटो से उचक्कों ने सब्जी विक्रेता के एक लाख़ रुपए उड़ा दिए। जिसके बाद सब्जी विक्रेता के घर में कोहराम मचा है। आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काज़ी महमदपुर थाना क्षेत्र के आरडीएस कॉलेज के समीप की है। जहाँ काज़ी महमदपुर थाना क्षेत्र के सदादतपुर के रहने वाले मोहम्मद इस्लाम आज नगर थाना क्षेत्र के शेखर सिनेमा हॉल के समीप स्थित केनरा बैंक के शाखा से तकरीबन एक बजे एक लाख़ रुपए की निकासी कर शेखर सिनेमा हॉल के समीप पहुंचे। 

वह ऑटो में बैठ कर अपने सब्जी दुकान आरडीएस कॉलेज के समीप आ रहें थे। इसी दौरान आमगोला पुल पास करने के बाद उन्होने ऑटो वाले को किराया देने के लिए अपने जेब से चेंज पैसे निकाले। तब तक उनके जेब में बैंक से निकासी किया गया पैसा था। लेकीन जब वह आरडीएस कॉलेज स्थित अपने सब्जी दुकान पर पहुंचे और देखा तो उनके जेब से पैसे गायब थे। जिसके बाद सब्जी विक्रेता के होश उड़ गए।

वही मामले में फ़ोन पर बातचीत के दौरान सब्जी विक्रेता मोहम्मद इस्लाम ने बताया कि वह आज तकरीबन एक बजे शेखर सिनेमा हॉल के समीप स्थित केनरा बैंक के शाखा से एक लाख़ रुपए की निकासी कर शेखर सिनेमा हॉल के समीप पहुंचे। जहाँ से वह ऑटो पर बैठ गए।

इनके सीट के पास पहले से एक महिला बैठी हुई थीं। वही जब आमगोला पुल पास किए तो ऑटो वाले को किराया देने के लिए इन्होंने अपनी जेब से चेंज पैसे निकाले। तब तक बाकी पैसे इनके जेब में था। वही जब यह आरडीएस कॉलेज स्थित अपने सब्जी दुकान पर पहुंच कर ऑटो से उतरे तो इनके जेब से पैसे गायब थे। जिनके बाद इनके होश उड़ गए। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News