बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में वोट देकर बूथ से निकले बुजुर्ग और वहां गिर पड़े, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

खगड़िया में वोट देकर बूथ से निकले बुजुर्ग और वहां गिर पड़े, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

KHAGDIYA : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में आज खगड़िया लोकसभा सीट पर भी वोटिंग की जा रही है। जहां अपने मतों को प्रयोग करने को लेकर मतदाताओं में उत्साह देखा जा रहा है। वहीं यहां वोट देने के बाद लौटे 70 साल की बुजुर्ग की मौत हो गई। 

मामला जिले के गोगरी प्रखंड से जुड़ा है। यहां के मध्य विद्यालय रामपुर बूथ नंबर 91 पर 70 वर्षीय इंद्रदेव तांती मतदान करने पहुंचे। बताया जाता है कि वह सभी चुनाव में मतदान में खुद तो करते ही थे, लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करते थे. आज उनकी तबियत ठीक नहीं थी। लेकिन फिर भी उन्होंने वोट देने का फैसला किया। अपने बूथ पर कतार में खड़े रहकर मतदान किया।  अपना आखिरी मतदान कर जैसे ही वह बाहर निकले वैसे वे चक्कर खाकर गिर गए और उनकी मौत हो गई। 

आसपास मौजूद लोग उन्हें उठाकर अनुमंडल अस्पताल गोगरी ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत का कारण हर्ट अटैक बताया जा रहा है।

बता दें कि खगड़िया में कुल 12 प्रत्याशी मैदान में है लेकिन कांटे की टक्कर एनडीए और महागठबंधन के बीच है. एनडीए की ओर से लोजपा रामविलास प्रत्याशी राजेश वर्मा और महागठबंधन की ओर से CPM प्रत्याशी संजय कुशवाहा के बीत मुकाबाला है. 4 जून को पूरे देश में रिजल्ट आएगा

Suggested News