बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ बदमाशों ने फिर दिया बड़ी घटना को अंजाम, दिनदहाड़े सीमेंट दुकानदार को गोलियों से भूना

पटना में बेखौफ बदमाशों ने फिर दिया बड़ी घटना को अंजाम, दिनदहाड़े सीमेंट दुकानदार को गोलियों से भूना

PATNACITY : चुनाव आचार संहिता के बीच राजधानी पटना में अपराधियों को तांडव लगातार देखने को मिल रहा है।  मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र के सोना गोपालपुर डीह रास्ते की है जहां पर अपराधियों ने एक सीमेंट दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी है। दिनदहाड़े हुई इस हत्या से पुलिस की पेट्रोलिंग गश्ती पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है।

 मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र के सोना डीह गोपालपुर वाटर पार्क वाले रास्ते की है। जहां कुछ देर पहले ही सीमेंट दुकानदार आलोक कुमार की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी। इसके बाद आलोक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। हालांकि अपराधी घटना को अंजाम देकर पिस्टल लहराते हुए भाग निकले। घटना की सूचना स्थानीय गोपालपुर थाना को मिली। जिसके बाद पुलिस मौके बारदात पर पहुँची। उससे पहले ही अपराधी फरार हो गए। 

मामले में गोपालपुर थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि  एक सीमेंट दुकानदार को गोली मारी गई जिसमे उनकी मौत हो गयी है। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। लेकिन देखने बाले बात होगी की आखिर क्या कारण रही होगी कि अपराधी सीमेंट दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। यह तो अपराधियो के पकड़े जाने पर ही स्पष्ट हो पायेगा।

REPORT - RAJNISH KUMAR

Suggested News