बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनीसाबाद से दीदारगंज के बीच एक हजार करोड़ की लागत से बननेवाले एलिवेटेड रोड का डीपीआर तैयार, अधिवक्ता संवाद में बोले रविशंकर प्रसाद, वकीलों का मांगा समर्थन

अनीसाबाद से दीदारगंज के बीच एक हजार करोड़ की लागत से बननेवाले एलिवेटेड रोड का डीपीआर तैयार, अधिवक्ता संवाद में बोले रविशंकर प्रसाद, वकीलों का मांगा समर्थन

PATNA : अनीसाबाद से दीदारगंज तक एक हजार करोड़ रुपये की लागत से एलिवेटेड सड़क बनाया जायेगा।इसका डीपीआर तैयार हो गया है।पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने कही।

 भाजपा विधि प्रकोष्ठ की ओर से  आयोजित अधिवक्ता संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम में पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के अलावा बार काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन मनन कुमार मिश्रा, बिहार स्टेट बार काउंसिल के अध्यक्ष रमाकांत शर्मा  सहित सैकड़ों वकीलो ने भाग लिया। 

उन्होंने वकीलों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज वकीलों के उत्साह देख ऐसा लगता है कि देश के उन्नति को कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने  बताया कि तीन तलाक को समाप्त किया गया।370 को कैसे खत्म किया गया।

इन सभी मुद्दों पर खुल कर वकीलों को जानकारी दी।उनके कानून मंत्री रहते ये सब कुछ किया गया।उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट में तीन तलाक पर दो साल से जबाब दाखिल नहीं किया गया था। इस्लामिक देशों में तलाक पर लगाम लगाई गई हैं।लेकिन अपने देश में तीन तलाक पर सभी विपक्षी पार्टी वोट के लोभ में विरोध किये।370 के कारण जम्मू कश्मीर में कई कानून लागू नहीं होते थे।

कांग्रेस और लेफ्ट के लोगो ने सुप्रीम कोर्ट में रामलला केस पर सुनवाई नहीं होने देना चाहते थे।बाबरी मस्जिद के खुदाई में हिन्दू मंदिर होने के ठोस सबूत मिले थे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री की सोच थी कि रामनवमी के दिन रामलला के मस्तिष्क पर सूर्य तिलक हो।जिसे आईआईटी के इंजीनियरों ने साकार किया। 

वही बीसीआई के चेयरमैन मनन कुमार मिश्रा ने कहा कि वकीलों की जिम्मेवारी बहुत बड़ी हैं। शहर के लोग मतदान के दिन छुट्टी के दिन समझ घर में बैठे रहते हैं। इन्हें घर से बाहर निकाल मतदान कराने की जरूरत है। जब तक मतदान नहीं होगा तब तक उम्मीदवार को जीतने की संभावना कम होगी।

उनका कहना था कि वकीलों का समय काफी कीमती होता है।इसके बावजूद लोगों को वोट देने के लिए प्रेरित करें। थोड़ा प्रयास करेंगे तो रिकॉर्ड मतों से जीत दिला सकते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव को गम्भीरता से ले और मतदान करें। सभा को सम्बोधित करते हुए स्टेट बार काउंसिल के अध्यक्ष रमाकांत शर्मा ने कहा कि इस चुनाव में विपक्षी पार्टी दलितों का अधिकार छीनने का प्रयास कर रहे है।उन्होंने बताया कि रविशंकर प्रसाद 10 मई को नामांकन करेंगे।

Suggested News