बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में ज्वेलरी दुकानदार से रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

गोपालगंज में ज्वेलरी दुकानदार से रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले के थावे थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कटेया में छापामारी कर आभूषण दुकानदार से रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए बदमाशो की पहचान कटेया थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर आठ निवासी नागमणि चौबे उर्फ आर्यन चौबे और श्याम दास बगही के पवन मिश्रा के रूप में की गई। वही पुलिस द्वारा रंगदारी में प्रयुक्त एक मोबाइल भी बरामद किया गया है। फिलहाल बदमाशो से पुलिस पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

इस संदर्भ में बताया जाता है, कि विदेशी टोला गांव निवासी गोविंद कुमार गुप्ता का हरि ज्वेलर्स आभूषण दुकान थावे बाजार में सेंट्रल बैंक के नीचे है। रविवार की रात में उनके मोबाइल पर चंदा के रूप में पैसा की मांग कर दबाव बनाने लगा और फोन पर कहा कि मैं मुन्ना मिश्रा सेंट्रल जेल मुज़फ़्फ़रपुर से बोल रहा हूँ। जिसको लेकर गोविंद कुमार गुप्ता ने थावे थाने में अज्ञात के विरुद्ध रविवार को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। दर्ज प्राथमिक के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए दो आरोपियों को कटेया से गिरफ्तार कर लिया है। 

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि दोनों गिरफ्तार दोनो बदमाश नागमणि चौबे उर्फ आर्यन चौबे और पवन मिश्रा  की गिरफ्तारी कटेया स्थित उनके घर से हुई है। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने आभूषण दुकानदार से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी।

उन्होंने बताया की गिरफ्तार बदमाश में से पवन मिश्रा के विरुद्ध कटेया में चार और भोरे में एक सहित कुल पांच मामले दर्ज है। वही कटेया थाना में चार जिसमे तीन मारपीट और एक रंगदारी के साथ आर्म एक्ट का मामला दर्ज है। जबकि भोरे थाना में एक मारपीट का मामला दर्ज है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News