बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे स्टेशन यात्री शेड में फंदे से लटकता मिला युवक का शव, आरा से वैशाली में आया था काम करने

रेलवे स्टेशन यात्री शेड में फंदे से लटकता मिला युवक का शव, आरा से वैशाली में आया था काम करने

HAJIPUR : हाजीपुर बछबाड़ा रेलखंड अक्षयवट राय स्टेशन के पूर्वी छोड़ पर स्थित यात्री शेड में एक युवक का फंदे से लटका हुआ शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने घटना की जानकारी स्टेशन प्रबंधक एवं जीआरपी को दी। सूचना पर पहुंची  जीआरपी ने शव को उतारकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गए। मृतक की पहचान आरा जिला निवासी 26 वर्षीय राहुल कुमार के रूप में की गई है। घटना की जानकारी मृतक के परिवार वालों को दी गई। सूचना मिलते ही मृतक के परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंच गए। 

बताया गया कि सोमवार की सुबह स्टेशन पर कुछ लोग ट्रेन पकड़ने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान यात्री शैड में एक युवक का फंदे से लटका शव देखने के बाद लोगों ने घटना की जानकारी स्टेशन प्रबंधक को दी। स्टेशन प्रबंधक के द्वारा घटना की जानकारी जीआरपी को दी गई। मृतक के पास से एक मोबाइल और आधार कार्ड बरामद किया गया है। 

मृतक के परिवार वालों ने बताया कि राहुल कुमार बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमपुर स्थित एक हैचरी फार्म में डिलीवरी बॉय का काम करता था। मृतक के पिता ने बताया कि राहुल कुमार की शादी बीते 7 दिसंबर को हुई थी। राहुल के साथी ने बताया कि वह बीते रात खाना खाकर रूम से निकला था। सुबह में कुछ लोगों के द्वारा सूचना मिली कि स्टेशन पर फंदे से लटका हुआ है। 

इस संबंध में जीआरपी थाना अध्यक्ष गुंजन कुमार ने बताया कि एक युवक का फंदे से लटका शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। मृतक राहुल कुमार आरा जिला का रहने वाला बताया गया है। रहीमापुर स्थित हैचरी में युवक काम करता था। पूरे मामले की गहण जांच पड़ताल की जा रही है।

REPORT -- RISHAV KUMAR

Suggested News