बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

9 मई को समस्तीपुर के शिवाजीनगर में रोड-शो करेंगे सीएम नीतीश, एनडीए प्रत्याशी शांभवी के लिए मांगेंगे वोट

9 मई को समस्तीपुर के शिवाजीनगर में रोड-शो करेंगे सीएम नीतीश, एनडीए प्रत्याशी शांभवी के लिए मांगेंगे वोट

SAMASTIPUR: समस्तीपुर लोकसभा सीट से एनडीए समर्थीत लोजपा (रामविलास) के उम्मीदवार शांभवी ने हर घर शांभवी अभियान के तहत अब तक समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के हजारों परिवारजनों से मिलकर एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील की और जीत का आशीर्वाद लिए। एनडीए प्रत्याशी शांभवी ने मंगलवार को जनसंपर्क के क्रम में बिशुनपुर नगर पंचायत‚ दुधपुरा‚ वाजेपुर‚ कर्पूरी ग्राम‚ नीरपुर आदि जगहों पर जनता जनार्दन से मिलकर आशीर्वाद लिए और आगामी 13 मई को राष्ट्रहित में विकसित समस्तीपुर के लिए हेलिकॉप्टर निशान पर वोट करने की अपील की। 

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए शांभवी ने कहा कि इतने कम समय में जिस तरह समस्तीपुर के लोगों का एक बेटी के लिए इतना प्यार और आशीर्वाद देखकर मन प्रफुल्लित हैं। अब तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी एक दलित बेटी को आशीर्वाद प्राप्त हो गया हैं। यह चुनाव देश में एक मजबूत और पांच वर्षों के लिए स्थायी व निर्णायक सरकार बनाने के लिए हो रहा हैं। 

आगे उन्होंने कहा कि युवा महिला और सभी समुदाय व वर्ग के लोगों का हमें भरपूर समर्थन व आशीर्वाद मिल रहा हैं। दिन प्रतिदिन लगातार आम जनता का विश्वास जिस प्रकार से बढ़ा हैं वह निश्चित तौर पर मिथिला की पावन धरा का एक बेटी लिए अभूतपूर्व प्यार को दर्शाता हैं। यह समस्तीपुर के लिए हमारे संकल्प को मजबूती प्रदान करेगा। 

एनडीए प्रत्याशी शांभवी के पक्ष में समस्तीपुर लोकसभा के शिवाजीनगर प्रखण्ड में आगामी 9 मई को दोपहर 3 बजे से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी रोड-शो करके जनता से एनडीए प्रत्याशी को जीताने की अपील करेंगे। इस मौके पर एमएलसी तरूण चौधरी‚ दुधपुरा के मुखिया मनीष कुमार‚ अशोक राम‚ वीर प्रताप‚ चुन्नु महतो‚ साहिल दुबे समेत बड़ी संख्या में एनडीए के नेता और कार्यकर्तागण मौजूद थे।

Suggested News