बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: सुपौल के बाद अररिया में इलेक्शन ड्यूटी में तैनात जवान की हुई मौत, मचा हड़कंप

BREAKING: सुपौल के बाद अररिया में इलेक्शन ड्यूटी में तैनात जवान की हुई मौत, मचा हड़कंप

ARARIA: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के चुनाव के बीच बिहार के सुपौल के बाद अररिया में एक बड़ी घटना हुई है। अररिया में इलेक्शन ड्यूटी के दौरान होम गार्ड जवान की मौत हो गई। दरअसल, पूरा मामला अररिया के प्लासी थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पचैली स्थित बूथ सेंटर 49 ,50, 51 से जुड़ा है। मृतक होम गार्ड जवान की पहचान सीतामढ़ी के रंजीतपुर गांव निवासी महेंद्र साह 56 के रूप में हुई है। वे 1989 बैच के होम गार्ड जवान थे। सेवानिवृति के 4 साल और बचे थे। 

मृतक होम गार्ड जवान के साथी राम किशुन साह ने इसकी जानकारी दी। मृतक होम गार्ड जवान महेंद्र के साह के साथी जवान रामकिशुन साह ने बताया कि वे उनके साथ ही सीतामढ़ी के डुमरा में पोस्टेड थे। 1989 में वे बतौर होम गार्ड जवान बहाल हुए थे और उनकी सेवा को 4 साल और बचे थे। 

वहीं ड्यूटी में तैनात होम गार्ड जवान की मौत हो गई। मालूम हो कि पहला मामला सुपौल का था। जहां एक प्रिसाइडिंग ऑफिसर की मौत होने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि  प्रिसाइडिंग ऑफिसर की मौत हार्ट अटैक से हुई है। वहीं मृतक की पहचान शैलेन्द्र कुमार के रूप में हुई थी। वह सुपौल के सरायगढ़ के बूथ संख्या 157 पर  प्रिसाइडिंग ऑफिसर के रूप में तैनात थे।

 जिले के डीडीसी सुधीर कुमार ने मौत की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं अररिया में भी जवान की मौत के बाद हड़कंप मच गया है। जवान की शव को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया है। फिलहाल जवान की मौत इस कारण हुई इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Suggested News